Begin typing your search above and press return to search.

JIO का शानदार प्लान: 499 रुपये में जबरदस्त डेटा-कॉलिंग के साथ ये मिल रहा एकदम FREE, जानिए

JIO का शानदार प्लान:  499 रुपये में जबरदस्त डेटा-कॉलिंग के साथ ये मिल रहा एकदम FREE, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 15 जनवरी 2022. आज हम आपको Jio के 499 रुपये की कीमत में आने वाले रिचार्ज प्लांस की चर्चा करने वाले हैं. यूं तो Jio के पास बहुत से धुआंधार रिचार्ज प्लांस हैं लेकिन कई प्लांस आपको बेहतरीन ऑफर प्रदान करते हैं.जियो 499 रुपये वाला वापस लायी है. यह प्लान रोज 2GB डेटा और ओटीटी प्लैटफाॅर्म के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले ही अपने डिज्नी+हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन वाले प्रीपेड प्लान को बंद किया था, जिसे अब कंपनी ने री-लॉन्च कर दिया है. इस प्लान की कीमत 499 रुपये है, जिसमें यूजर को प्रतिदिन 2जीबी डेटा मिलता है, जिसके बाद स्पीड कम हो कर 64kbps की रह जाती है. इस प्लान को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है, यानी ग्राहक को इसमें टोटल 56जीबी डेटा मिलता है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर को डेली 100 SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं.

Reliance Jio के 499 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में मिलनेवाले कॉलिंग और डेटा के अलावा दूसरे बेनिफिट्स की बात करें, तो इसमें डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसे जियो ऐप्स की सुविधा भी मुफ्त मिलती है. बीते साल दिसंबर में प्रीपेड प्लान की कीमतें बढ़ाने के बाद कंपनी ने प्लान को बंद कर दिया था. ऐसे में अब एक बार फिर जियो यूजर्स इस प्लान का बेनिफिट ले सकेंगे.

Next Story