Begin typing your search above and press return to search.

Jio ने ग्राहकों को दिया शानदार तोहफा: लॉन्च किया ये प्लान... एक रिजार्च में सालभर मिलेंगे ये सारे फायदे..

Jio ने ग्राहकों को दिया शानदार तोहफा: लॉन्च किया ये प्लान... एक रिजार्च में सालभर मिलेंगे ये सारे फायदे..
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 दिसम्बर 2021. नया साल 2022 आ रहा है और सेलिब्रेशन से पहले ही जियो ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। दरअसल, जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। नए पेश किए गए प्रीपेड प्लान को जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 ऑफर कहा जा रहा है।

ये सारी सुविधाएं

- दरअसल, जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 ऑफर पेश कर दिया है, जिसकी कीमत 2545 रुपये है। यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसमें ग्राहकों को डेली 1.5GB डेटा मिलेगा।

- यानी जो ग्राहक इस प्लान को चुनते हैं, उन्हें एक साल में कुल 547.5GB डेटा मिलेगा। हालांकि, एक बार 1.5GB डेटा की डेली लिमिट समाप्त होने के बाद, इंटरनेट की स्पीड 64KBps हो जाएगी।

- इसके अलावा, जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें Jio TV, Jio Cinema, JioSecurity और JioCloud शामिल हैं।

गौर करने वाली बात है कि, फिलहाल यह ऑफर सिर्फ रिलायंस जियो के माय जियो ऐप में ही दिख रहा है। यह प्लान पुराने डिटेल के साथ Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है, जिसमें 504GB डेटा और 336 दिनों की वैधता की पेशकश शामिल है। हालांकि, Jio का कहना है कि प्लान अब 29 दिन की अतिरिक्त वैधता प्रदान करता है, जिसे लिस्टेड प्लान के टॉप पर एक छोटे मैसेज द्वारा बताया गया है। यह पहली बार नहीं है जब जियो ने अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए न्यू ईयर ऑफर पेश किया है। 2020 में भी, रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों और JioPhone ग्राहकों के लिए '2020 हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर शुरू किया था।

Next Story