Begin typing your search above and press return to search.

Jio ने नए साल पर ग्राहकों को दिया तोहफा: इस रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा रोज 1.5GB डेटा सहित बहुत कुछ, जानिए

Jio ने नए साल पर ग्राहकों को दिया तोहफा: इस रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा रोज 1.5GB डेटा सहित बहुत कुछ, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 2 जनवरी 2022 I नए साल आने ही वाला है और ऐसे में स्मार्टफोन कंपनियों (Jio Prepaid Plans) समेत टेलीकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स को लुभाने की तैयारी कर रही हैं. ऐसे में Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए नए साल का शानदार (Jio New Year Offer) ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत (Best Prepaid Plan For Data) यूजर्स को हाई स्पीड डाटा के साथ ही (Jio Offer) अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी. साथ ही प्लान में कई अन्य बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. अगर आप अधिक डाटा का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक बेहतरीन प्लान हो सकता है.

जियो (Jio) के मुताबिक अगर कोई यूजर इस ऑफर के तहत 2545 रुपये के रिचार्ज प्लान को चुनता है तो उसे 29 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी. यह ऑफर 2 जनवरी 2022 तक एक्टिव रहेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलेगी. Jio का यह पैके लेने के बाद आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सावन म्यूजिक समेत अन्य ऐप का सब्सक्रिप्शन (Subscription) फ्री में मिलेगा. यह ऑफर Jio की वेबसाइट के साथ-साथ MyJio ऐप पर भी उपलब्ध है. लंबे टैरिफ प्लान की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए यह बेहतरीन ऑफर है. रिलायंस जियो ने हाल ही में 1 रुपये की कीमत में सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान पेश किया. जियो के इस ऑफर के तहत 1 रुपये में आपको अब 10 MB डेटा मिलेगा. यह उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरुरत नहीं है.

जियो के 2545 प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, रोजाना 1.5जीबी हाई-स्पीड डाटा और 336 दिनों की वैधता मिलती है। हालांकि न्यू ईयर ऑफर में इसकी वैलिडिटी 29 दिन बढ़कर 365 हो गई है। यह ऑफर कंपनी के वेबसाइट के साथ MyJio एप पर भी उपलब्ध है। इस प्लान के साथ यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। बता दें यह स्पेशल ऑफर सिर्फ 2 जनवरी 2022 तक है। वहीं जियो अपने तीन प्लान्स में 20% का कैशबैक दे रही है। ग्राहक 719 रुपए, 666 रुपए और 299 रुपए के प्लान में इसका फायदा उठा सकते हैं। नीचे देखें प्लान की पूरी डिटेल्स। गौरतलब है कि सभी दूरसंचार ऑपरेटरों ने अपने प्रीपेड टैरिफ बढ़ा दिए है। रिलायंस जियो ने भी अपने प्रीपेड प्लान्स में संशोधित किया, जो 1 दिसंबर 2021 से लागू है। वहीं भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी ने अक्टूबर में 17.6 लाख ग्राहक जोड़े हैं। अभ जियो के 42.65 करोड़ उपयोगकर्ता है।

Next Story