Begin typing your search above and press return to search.

PUBG लवर्स के लिए अच्छी खबर: नए अवतार में भारत सहित 200 देश में PUBG की हुई वापसी...ये हैं खूबियां, ऐसे करें डाउनलोड

PUBG लवर्स के लिए अच्छी खबर: नए अवतार में भारत सहित 200 देश में PUBG की हुई वापसी...ये हैं खूबियां, ऐसे करें डाउनलोड
X
By NPG News

नईदिल्ली 11 नवम्बर 2021. कोरिया की कंपनी क्राफ्टन के द्वारा तैयार किए गए PUBG New State मोबाइल गेम को भारत समेत दुनिया के 200 से ज्यादा देशों में लॉन्च कर दिया गया है। PUBG New State मोबाइल गेम को गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

आप अपने एंड्रॉयड डिवाइस पर Google Play Store पर जा सकते हैं और PUBG न्यू स्टेट खेलना शुरू कर सकते हैं। सीधे Play Store पेज पर ले जाने के लिए आप इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

PUBG न्यू स्टेट को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स के पास कम से कम 2GB रैम और एंड्रॉयड 6.0 या उससे ऊपर वाले ओएस वाले फोन की आवश्यकता होगी। IOS उपयोगकर्ताओं के लिए, न्यूनतम सिस्टम आवश्यकता iOS 13 या उसके बाद वाले iPhone या iPad की है। इस गेम का Android वैरिएंट 1.4GB का है जबकि iOS वैरिएंट 1.5GB का है। नया गेम साल 2051 में एक डायस्टोपियन फ्यूचर में सेट किया गया है। गेम में 8×8 किमी के पैमाने पर एक नया नक्शा बनाया जाएगा। नए नक्शे को ट्रोई नाम दिया गया है और इसमें 10 प्रमुख क्षेत्र होंगे जहां सबसे अधिक शोडाउन होने की उम्मीद है।

पबजी: न्यू स्टेट पबजी स्टूडियो द्वारा विकसित एक बैटल रॉयल गेम है। यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया उर्फ ​​बीजीएमआई के कुछ महीने बाद आया है। PUBG न्यू स्टेट को विश्व स्तर पर लॉन्च किया गया है। PUBG न्यू स्टेट गेमप्ले के PUBG मोबाइल के समान होने की उम्मीद है जिसमें 100 खिलाड़ी विभिन्न हथियारों और रणनीतियों के साथ तब तक लड़ेंगे जब तक कि केवल एक टीम न रह जाए। PUBG न्यू स्टेट वर्ष 2051 में स्थापित किया गया है और बेहतर ग्राफिक्स और गेमप्ले अनुभव प्रदान करता है। बैटल रॉयल गेम नए हथियार और गतिशील गनप्ले, नए मैकेनिक और व्हीकल और बहुत कुछ प्रदान करेगा।

क्राफ्टन ने कहा कि यूजर्स को एक स्टेबल गेमप्ले एक्सपीरिएंस देने के लिए, उसने 9 ग्लोल सर्विस हब स्थापित किए हैं। दावे के मुताबिक नया गेम चीट्स को भी लिमिट करेगा. इसके लिए अनऑथोराइज्ड प्रोग्राम्स, कीबोर्ड, माउस और एमुलेटर के यूज को बैन किया जाएगा. साथ ही हैक्स को भी एक्टिव तरीके से डिटेक्ट और रेस्ट्रिक्ट किया जाएगा। आपको बता दें PUBG: New State की लॉन्चिंग तकनीकी कारणों से दो घंटे देरी से हुई।

बता दें कि इस गेम को तयशुदा समय से पहले ही एंड्रॉयड पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया था। हालांकि सर्वर में कुछ टेक्निकल दिक्कत की वजह से यूजर्स को गेम को खेलने में दिक्कत हो रही थी। बता दें कि यूजर्स एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए गेम पबजी मोबाइल की तरह ही इसमें कई नए एलिमेंट नजर आएंगे. गौरतलब है कि PUBG: New State गेम प्री रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है।


Next Story