Begin typing your search above and press return to search.

BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: BSNL लाया एक और सस्ता प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 2जीबी डेटा, साथ फ्री कॉलिंग भी...जानिए

BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: BSNL लाया एक और सस्ता प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 2जीबी डेटा, साथ फ्री कॉलिंग भी...जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 नवम्बर 2021। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ग्राहकों के लिए 200 रुपये से भी कम कीमत का प्रीपेड प्लान लाई है। ये प्लान उन यूज़र्स के लिए लाभदायक है जो एक महीने तक चलने वाले शॉर्ट-टर्म प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं। बीएसएनएल के इन प्लान में बहुत से फायदे मिलते हैं तो अगर आप भी बीएसएनएल के प्रीपेड यूजर हैं और चाहते हैं कम बजट में अच्छा प्लान तो आपको आगे भी इसे पढ़ना चाहिए।यह प्रीपेड प्लान 187 रुपये का है। प्लान में कंपनी रोज 2जीबी डेटा के साथ कई और बेनिफिट्स भी दे रही है। तो आइए डीटेल में जानते हैं बीएसएनएल के इस प्लान में और क्या बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं।

बीएसएनएल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में कंपनी फ्री रिंगटोन्स का ऐक्सेस भी दे रही है। बीएसएनएल के इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट या थर्ड-पार्टी वेबसाइट्स/ऐप के जरिए सब्सक्राइब कराया जा सकता है।

बीएसएनएल की तरह जियो भी अपने यूजर्स को ऐसा ही एक प्लान ऑफर करता है। जियो का यह प्लान 199 रुपये का है। इसमें कंपनी हर दिन 1.5जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। 24 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कंपनी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। बात अगर एयरटेल की करें तो कंपनी 199 रुपये का एक प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको डेली 1जीबी डेटा ही मिलेगा।

24 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा होगा। इस प्लान में कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। वोडाफोन के पोर्टफोलियो में भी 199 रुपये का प्लान है। इसमें हर दिन 1जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस दिया जा रहा है।

Next Story