Zoom APP का कैमरा रह गया ऑन, शारीरिक संबंध बनाते दिखे कपल, चल रही थी मीटिंग…देखें तस्वीरें

ब्राजील 20 अगस्त 2020।कोरोनाकाल में सारा काम ऑनलाइन हो रहा है। ऐसे में बहुत से लोग कैमरे के सामने गलतियां कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ मामला ब्राजील से सामने आया। वीडियो कॉल के बाद कैमरा ऑफ किए बगैर एक कपल शारीरिक संबंध बनाने लगा।

बताया जा रहा है कि यह गलती एक सरकारी मीटिंग के दौरान ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में सिटी काउंसिल में हुई है। एक चैनल में प्रकाशित खबर के मुताबिक बैठक में इस बात पर चर्चा चल रही थी कि महामारी के दौरान म्यूनिसिपल सिस्टम के जरिए कैसे स्टूडेंट्स को फूड सिक्यॉरिटी दी जाए। बैठक में शहर के कई अहम लोग मौजूद थे। अचानक एक सदस्य ने बैठक को छोड़ दिया, लेकिन कैमरे को ऑफ करना भूलकर वह अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाने लगा।

खबर के मुताबिक सुबह 10 बजे शुरू हुई यह बैठक बिना रुके अगले चार घंटे तक चलती रही। बैठक में मौजूद पार्षदों ने इस नजारे को देखा तो सीन को नोटिस किया, लेकिन सभी ने इसे नजरअंदाज करते हुए अपनी मीटिंग जारी रखी। बैठक में मौजूद सोशलिज्म एंड लिबर्टी पार्टी के नेता लिओनेल ब्रिजोला ने कहा कि जैसे ही हमने नोटिस किया कि ऐसा हो रहा है, हमने तुरंत ऑडियो और वीडियो कंट्रोल करने वाली टीम से फीड को ऑफ करने को कहा। हालंकि इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि कैमरे पर ऐसी हरकत करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है या नहीं।

Spread the love