Zomato का डिलीवरी बॉय ‘सोनू’ बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

नई दिल्ली 29 फरवरी 2020। फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो का एक राइडर सोनू इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है। उसके कई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स सोनू की स्माइल और उसके बात करने के अंदाज पर फिदा. सोनू के वीडियो इस कदर वायरल हुए कि जोमैटो इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल की डिस्पले पिक्चर (DP) बदल डाली।

बता दें कि सोनू का सबसे पहला वीडियो ‘टिकटॉक’ यूजर दानिश अंसारी ने रिकॉर्ड किया था।जोमैटो Zomato के एक डिलीवरी ब्वॉय का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विडियो में जोमैटो Zomato डिलीवरी ब्वॉय से उनकी कमाई को लेकर पूछा जा रहा है, वही जोमैटो Zomato डिलीवरी ब्वॉय भी बड़ें खूश हो कर जबाब दे रहा है। लोग इस डिलीवरी ब्वॉय के फैन हो गए हैं। इस पर लोगसोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि इस बंदे ने तो दिल जीत लिया। यहां तक की कई लोग तो जोमैटो Zomato को ट्वीट कर रहे हैं कि हमारा ऑर्डर इसी के हाथ भेजना।


दानिश ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. देखते ही देखते सोनू का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. लोग सोनू की मुस्कान और बड़ी मासूमियत से उसके बात करने के अंदाज पर फिदा हो गए. सोनू वीडियो में दानिश के सवालों के जवाब दे रहा है.जोमैटो ने शुक्रवार को ट्विटर हैंडल की DP में सोनू की मुस्कुराते हुए तस्वीर लगाई और ट्वीट किया, ‘अब ये एक हैप्पी राइडर का फैन अकाउंट है।’ इस हैंडल के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

Spread the love