npg

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने पर युजवेंद्र चहल ने सिलेक्टर्स पर साधा निशाना, यूं उड़ाया मजाक

नईदिल्ली 17 सितम्बर 2021I भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम से बाहर किये जाने के बाद भारतीय चयनकर्ताओं पर कटाक्ष किया है. चयन समिति ने चहल को पिछले सप्ताह की शुरुआत में घोषित टीम से बाहर करने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया. तब से, भारतीय […]

Spread the love

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने पर युजवेंद्र चहल ने सिलेक्टर्स पर साधा निशाना, यूं उड़ाया मजाक
X

नईदिल्ली 17 सितम्बर 2021I भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम से बाहर किये जाने के बाद भारतीय चयनकर्ताओं पर कटाक्ष किया है. चयन समिति ने चहल को पिछले सप्ताह की शुरुआत में घोषित टीम से बाहर करने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया.
तब से, भारतीय चयन समिति पर इक्का-दुक्का स्पिनर को बाहर करने के लिए बहुत सारे सवाल उठाये गये हैं, जो टी-20 प्रारूप में भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे हैं. चहल की जगह राजस्थान के युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर को पहले लेग स्पिनर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.
जब मुख्य भारतीय चयनकर्ता, चेतन शर्मा से चहल के टीम से बाहर होने के बारे में पूछा गया, तो शर्मा ने कहा कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को टीम में मौका देना खहते हैं जो रिवर्स स्विंग भी करता है और तेजी से गेंदबाजी करता है. इस प्रकार, राहुल चाहर को युजवेंद्र चहल से पहले प्राथमिकता दी गयी.
अब, चहल ने आकाश चोपड़ा के एक ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए शर्मा के बयानों पर कटाक्ष किया है. ट्विटर पर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया कि आईपीएल 2020 के पहले 30 खेलों में से कुछ रुझानों को चुना, मुझे लगता है कि इस बार भी अधिकांश मान्य होंगे. 1. टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनें. 2. मध्यम गति के गेंदबाजों पर वास्तविक गति चुनें. 3. पीपी ओवरों में सावधानी से बल्लेबाजी करें. 4. तेज स्पिनरों के प्रभाव की संभावना.

Next Story