Begin typing your search above and press return to search.

युवराज सिंह का नया लुक हुआ वायरल, धवन-पठान ने किया ऐसा कमेंट….

युवराज सिंह का नया लुक हुआ वायरल, धवन-पठान ने किया ऐसा कमेंट….
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 मार्च 2021. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान उन्होंने छक्कों की बारिश करते हुए इंडिया लेजेंड्स को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई, जबकि अब वो अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। युवराज सिंह ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट से अपने लंबे बालों को नया लुक देते हुए एक पोस्ट किया जो खूब वायरल हुआ है।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान युवराज सिंह लंबे बालों में नजर आए लेकिन उन्होंने बालों को पीछे से बांध रखा था। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद उन्होंने अपने लंबे बालों को हेयर स्टाइलिस्ट से नया लुक दिलवाया और अब वो अलग स्वैग में नजर आ रहे हैं। युवी ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर पोस्ट की तो कमेंट्स की बारिश शुरू हो गई।

युवी ने अपने नए लुक की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “हां, ना या शायद?”, दरअसल, युवराज अपने फैंस से पूछना चाहते थे कि उनका नया लुक कैसा लग रहा है। इस पर उनके तमाम फैंस ने कमेंट किए, जिसमें कुछ हस्तियां भी शामिल थीं। क्रिकेटर इरफान पठान और शिखर धवन ने उनके लुक की तुलना गायक बादशाह से कर डाली जबकि अभिनेत्री किम शर्मा (जिनके साथ कभी युवराज के रिलेशनशिप के चर्चे भी थे) ने भी रिएक्ट किया।

Yuvraj Singh new look reactions

Next Story