युवराज सिंह ने कहा- ये तीन टीमें पहुंच सकती हैं फाइनल में….

नईदिल्ली 19 अक्टूबर 2020. 13वें सीजन में (IPL 2020) में रविवार (18 अक्टूबर) को दो मैच खेले गए। दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया, मैच दो सुपर ओवर तक खिंचा और अंत में किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान युवराज सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि कौन सी टीमें आईपीएल 2020 के फाइनल में आमने-सामने हो सकती हैं।

युवराज सिंह ने यह ट्वीट तब किया था, जब निकोलस पूरन बल्लेबाजी के लिए आए थे। पूरन ने 12 गेंद पर दो चौके और दो छक्कों की मदद से 24 रन बनाए थे। युवी ने ट्विटर पर लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि निकोलस पूरन इस मैच में गेम चेंजर साबित होंगे। बैट में शानदार फ्लो, देखने में मजा आ रहा है। मुझे खुद की याद दिला रहे हैं वह। मैच जारी है। मेरा प्रिडिक्शन, मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी, और फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।’

मैच इसके बाद हालांकि सुपर ओवर तक पहुंचा, पहला सुपर ओवर टाई हुआ तो दूसरे सुपर ओवर में मैच का फैसला किंग्स इलेवन पंजाब के पक्ष में आया। युवी ने इस मैच को लेकर ट्विटर पर लिखा, ‘2019 वर्ल्ड कप फाइनल या फिर मुंबई बनाम पंजाब कौन सा मैच बेहतर था? आईपीएल में अविश्वसनीय दिन।

Spread the love