Begin typing your search above and press return to search.

विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं युवराज सिंह, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग…….

विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं युवराज सिंह, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग…….
X
By NPG News

नईदिल्ली 15 जून 2021। टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज और भारत को दो-दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी चर्चा में रहते हैं. युवी इस समय अपने आलिशान घर को लेकर चर्चा में हैं.युवराज सिंह दुनिया उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिनकी कमाई करोड़ों में है. अमिर क्रिकेटरों में शामिल युवराज सिंह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं. यह जानकारी शायद लोगों को न हो.

एक मैगजीन के हवाले से खबर है कि युवी मुंबई वर्ली स्थिति जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसकी कीमत करीब 64 करोड़ रुपया है. युवराज ने इसे 2013 में खरीदा था और वहां अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ रहते हैं. जबकि विराट कोहली मुंबई स्थित जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसे उन्होंने 34 करोड़ रुपये में खरीदा था. दरअसल युवी और कोहली दोनों एक ही अपार्टमेंट ओमकार 1973 में रहते हैं. कोहली 35वें, तो युवराज सिंह 29वें प्लोर में रहते हैं.

युवराज सिंह जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, वहां शानदार लिविंग रूम है. मोनोक्रोम किचन और सुंदर कमरे हैं. बताया जाता है कि युवी के अपार्टमेंट से अरब सागर का शानदार दृश्य नजर आता है. मालूम हो युवी ने कुछ दिनों पहले अपने कमरे का वीडियो शेयर किया था. जिसमें सुंदर लाइट भी लगे हुए हैं.
Next Story