PM मोदी के काफिले के बीच कूदा युवक, दिखाया काला झंडा…..अचानक से युवक को देख SPG ने संभाल ली थी पोजिशन…. पुलिस ने तुरंत युवक को लिया हिरासत में

वाराणसी 16 फरवरी 2020। वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी का काला झंडा दिखाया गया है। एक युवक अचानक से पीएम मोदी के काफिले के बीच में आ गया और पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने लगा। पुलिस ने फिलहाल युवक को हिरासत में लिया है। युवक सपा नेता का बेटा बताया जा रहाहै, वो खुद भी समाजवादी पार्टी से जुड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जंगमबाड़ी मठ से निकलने बाद करीब साढ़े 12 बजे बीएचयू हेलीपैड पहुंचे, जहां उन्हे इस युवक ने काला झंडा दिखाया। इस दौरान युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

जहां उन्हें काला झंडा दिखाया गया है वो लंका के रविदास के गेट के पास पड़ता है. झंडा दिखाने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.सड़क पर काले झंडे के साथ अचानक आ जाने से एसपीजी भी चौकन्ना हो गई थी। इस दौरान सुरक्षा को लेकर एसपीडी के सुरक्षा अधिकारी वाहनों से उतर आए थे।युवक की पहचान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश फौजी के बेटे अजय यादव के रूप में हुई है। पुलिस उसे लंका थाने लेकर आ गई है। जहां हिरासत में लिए युवक से पूछताछ की जा रही है।

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंदौली में काशी-महाकाल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. ये ट्रेन तीन ज्योतिर्लिंगों को एक साथ जोड़ेगी. ट्रेन इंदौर से वाराणसी जाया करेगी और ये सफर 19 घंटे में तय करेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में 1254 करोड़ की लागत से 50 प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया.

 

Spread the love