Begin typing your search above and press return to search.

जाति विशेष पर टिप्पणी कर विवादों में घिरीं युविका चौधरी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मांगी माफी, गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज………..

जाति विशेष पर टिप्पणी कर विवादों में घिरीं युविका चौधरी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मांगी माफी, गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज………..
X
By NPG News

मुंबई 29 मई 2021। फिल्म अभिनेत्री युविका चौधरी के खिलाफ हांसी पुलिस ने अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत एक एफआईआर दर्ज की है। अनुसूचित जाति अधिकार मंच के कार्यकर्ता रजत कलसन ने 26 मई को हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत को शिकायत की थी कि फिल्म अभिनेत्री युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। इसमें अभिनेत्री ने अनुसूचित जाति के लिए अपमानजनक व आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं। उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस शिकायत के साथ शिकायतकर्ता ने उक्त वीडियो की सीडी भी दी थी, जिसकी साइबर सेल द्वारा औपचारिक जांच के बाद शुक्रवार को शहर थाने में युविका चौधरी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर दी गई। एफआईआर अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3 (1) (यू) के तहत दर्ज की गई है जो कि गैर जमानती है। कलसन ने बताया कि जल्द ही पुलिस इस मामले में युविका चौधरी को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेगी, जिसके बाद उनकी संभावित गिरफ्तारी हो सकती है।


युविका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मैंने अपने पिछले vlog में जिस शब्द का प्रयोग किया था, मुझे उसका अर्थ पता नहीं था. मैं किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी. मैं अपनी इस गलती के लिए आप सभी से माफी मांगती हूं. उम्मीद है कि आप समझेंगे. सभी को प्यार.” युविका के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी अपना रिएक्शन शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, “अपनी गलती को स्वीकार कर लेना हमेशा अच्छा होता है.” एक और यूजर ने लिखा, “हम सभी आपको सपोर्ट करते रहेंगे.”

Next Story