आप भी घर बैठे हर महीने कमा सकते हैं 15,000 रुपये, बस करना होगा यह काम…

नई दिल्ली 17 फरवरी 2020 आज के दौर में अधिकतर लोग घर बैठे रुपये कमाना चाहते हैं। इसके लिए वह कई तरह के काम करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ इंडस्ट्री की कई सारी कंपनियों ने अपनी ऐसी साइट्स लॉन्च की हैं, जिनके जरिए लोग घर बैठे ही पैसा कमा सकते हैं। कंपनियों के इस कदम से बहुत से लोगों को रोजगार मिलेगा। इन साइट्स के जरिए लोग घर बैठे ही 10,000 से लेकर 15,000 रुपये तक कमा सकेंगे। तो आइए इन वेबसाइट पर डालते हैं एक नजर…

पीटीसी साइट पर अकाउंट बनाने से पहले जरूर जानें ये बातें 
किसी भी साइट पर रजिस्टर होने से पहले आपको उसके नियम और शर्तों के बारे में जरूर पढ़ना चाहिए, जिससे आपको बाद में किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा वेबसाइट की विश्वसनीयता की भी जांच करनी चाहिए।

पीटीसी की लिस्ट में न्यूबक्स ने पहला स्थान प्राप्त किया है। लोग इस साइट में विज्ञापन पर क्लि करके पैसा कमा सकते हैं। लेकिन यह साइट लोगों को 2 डॉलर की कमाई के बाद भुगतान करती है। वहीं, लोगों की कमाई का सारा पैसा उनके अकाउंट में पहुंच जाता है।

आप इस साइट में विज्ञापन क्लिक करके पैसा कमा सकते है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल लोगों ने इस साइट के जरिए हर महीने 15,000 से लेकर 20,000 रुपये तक कमाए थे। वहीं, यह साइट आपकी कमाई पेपाल के जरिए देती है।

आप इस साइट में वीडियो देखने से सर्वे का जवाब देकर पैसा कमा सकते हैं। हालांकि, साइट आपकी कमाई आपको प्वाइंट्स की रूप में देगी। आप इन प्वाइंट्स को अमेजन जैसी साइट्स पर रीडिम कर सकते हैं।

Spread the love