comscore

अब्बूजान पर मचे बवाल के बाद भिड़े योगी और राहुल : राहुल का तंज – ”जो नफ़रत करें वो योगी कैसा” जवाब में बोले योगी -”जिन्ह के रहीं भावना जैसी, प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी”

नई दिल्ली/लखनउ,14 सितंबर 2021. अब्बूजान वाला बवाल थमा नहीं था कि अब यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बीच ट्वीटर पर तीखे तीर चले हैं। कांग्रेस के शीर्षस्थ नेताओं में एक राहुल गांधी ने योगी होने पर सवाल किया है तो CM योगी आदित्यनाथ ने तीखा पलटवार करते हुए ट्वीटर पर मानस की पंक्तियाँ लिखते हुए संदेश दिया है।
अब्बूजान वाले व्यक्तव्य पर यूपी की सियासत सरगर्म है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बयान में सपा और सपा के सुप्रीम लीडर मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए अब्बूजान कह दिया।इस पर सियासत गर्म हो गई, कांग्रेस सपा ने इस पर तीखा वार किया।
यह मामला चल ही रहा था कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस के शीर्षस्थ तीन नेताओं में एक सांसद राहुल गांधी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भिड़ गए।
सांसद राहुल गांधी ने अब्बूजान वाले बयान को लक्ष्य करते हुए तंज किया
”जो नफ़रत करे वह योगी कैसा”
इस पर योगी आदित्यनाथ ने तीखा पलटवार किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीटर पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा –
”जिन्ह कें रही भावना जैसी.. प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी”
योगी आदित्यनाथ ने उसी ट्वीट पर आगे लिखा
”और हाँ..श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोज़र चलाना अगर नफ़रत है तो ये नफ़रत अनवरत जारी रहेगी”

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!