comscore

सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा हुए कोविड-19 पॉजिटिव, आईपीएल 2021 पर लगा ग्रहण

नईदिल्ली 4 मई 2021। सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। साहा के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल 2021 को फिलहाल निलंबित करने का फैसला लिया है। बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने एएनआई को बताया कि आईपीएल 2021 को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है, उन्होंने साफ किया कि टूर्नामेंट रद्द नहीं किया गया है और देखना होगा कि बाकी बचे मैच कब कराए जा सकेंगे।
साहा से पहले सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी की भी कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी। आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना था। यह मैच शाम को 7:30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना था।
बायो बबल में कोविड-19 के कई मामले पाए जाने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, ‘टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस टूर्नामेंट का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।’

Spread the love