comscore

पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप, तलाश में छापेमारी कर रही दिल्ली पुलिस… FIR में सुशील का भी है नाम

नईदिल्ली 6 मई 2021. उत्‍तरी दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम परिसर में हुए दो गुटों में हुई मारपीट में एक पहलवान की मौत से जुड़े मामले में दो बार को ओलिंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार की भूमिका संदेह के घेरे में है. पुलिस ने बुधवार को यह बात कही. ओलिंपिक खेलों में देश के लिए दो इंडिविजुअल मेडल जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी सुशील का नाम FIR में है. पुलिस के अनुसार, छत्रसाल स्‍टेडियम के भीतर हुए झगड़े में एक 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी और उसके दो दोस्‍त घायल हो गए थे. इन पर हमला किया गया था.मामले में एक आरोपी प्रिंस दलाल को गिरफ्तार किया है. यह झगड़ा सिर्फ हाथापाई तक नहीं रहा बल्कि यहां गोलियां भी चली.

इस पूरे मामले में पहलवान सुशील कुमार पर आरोप लग रहे हैं कि वह इस हत्या में शामिल थे और 23 साल के पहलवान को इतनी बुरी तरह मारा कि उसकी मौत हो गयी . इस मामले में दिल्ली पुलिस सुशील की तलाश में जगह – जगह छापेमारी कर रही है.

इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी डॉ गुरिकबाल सिंह ने जानकारी दी है कि हम उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रहे हैं. सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है.

हम उनके साथियों की भी तलाश कर रहे है जिनमें से कुछ लोगों को पकड़ लिया गया है. इस मामले को पीसीआर कॉल के आधार पर दर्ज किया गया. शुरुआती जांच में सुशील कुमार और उनके साथियों को दोषी पाया गया है.

इस मामले में घायल दो लोगों ने बताया कि उनकी पिटाई सुशील कुमार ने ही की है. इस मारपीट में जिसकी मौत हो गयी उसका नाम सागर कुमार बताया जा रहा है. पुलिस ने घटना स्थल से बंदूक और एक व्यक्ति को गिरप्तार कर लिया है. नियर नेशनल चैंपियन रेसलर का मर्डर तब हुआ जब मंगलवार रात छत्रसाल स्टेडियम दो गुटों में जबदस्त मारपीट हुई.

Spread the love