Begin typing your search above and press return to search.

महिला सिपाही को भेजता था ‘कॉल मी, हाउ आर यू’ जैसे मैसेज…वायरल हुआ स्क्रीनशॉट….

महिला सिपाही को भेजता था ‘कॉल मी, हाउ आर यू’ जैसे मैसेज…वायरल हुआ स्क्रीनशॉट….
X
By NPG News

पटना 28 मार्च 2020 पुलिस लाइन के एमटी सेक्शन के एक मुंशी ने महिला सिपाहियों को मैसेज भेजकर परेशान करना शुरू कर दिया। ‘कॉल मी, हाउ आर यू’ जैसे मैसेज भेजकर वह महिला सिपाहियों को परेशान कर रहा था। मुंशी की हरकत की जानकारी महिला सिपाहियों ने आला अधिकारियों को दे दी। सबूत के तौर पर उसके भेजे गये मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट भी दिया है।

दरअसल, जिस मुंशी पर यह आरोप लगा है वह एमटी सेक्शन में काम करता है और महिला सिपाहियों के लिये गाड़ी भेजने का काम करता है। इस कारण उसके पास उनका मोबाइल नंबर है। अक्सर वह महिला सिपाहियों के वाट्सएप पर मैसेज भेजता है। फिर उन्हें कॉल करने को कहता है। दूसरी ओर, इस मामले को लेकर पुलिस लाइन के डीएसपी आशीष सिंह ने कहा कि आरोपों की जांच की जा रही है। आरोपित मुंशी से भी पूछताछ की गई है।

वायरल हो गया मनचले सिपाही का स्क्रीन शॉर्ट : एक महिला सिपाही को मुंशी की ओर से भेजा गया मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट वायरल हो गया। कुछ पुलिस अधिकारियों तक भी वह पहंचा। वाट्स चैट के उस स्क्रीन शॉर्ट पर मैसेज भेजने वाले सिपाही की तस्वीर भी लगी थी।

अगर समय रहते पटना पुलिस आलाधिकारी सचेत नहीं हुए और एमटी सेक्शन में कार्यरत मुंशी पर कार्रवाई नहीं की तो भविष्य में परेशानी बढ़ कसती है।

Next Story