महिला शिक्षाकर्मी आपत्तिजनक हालत में हुई गिरफ्तार …..दो थानों की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की छापेमारी…. नकद रूपये के अलावे कई और सामान जब्त….

कोरबा 11 फरवरी 2020। कोरबा से एक बड़ी शर्मनाक खबर है। महिला शिक्षाकर्मी को देहव्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जिस वक्त छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया, उस वक्त वो आपत्तिजनक हालत में थी। पुलिस को पिछले कई दिनों से इस मामले में शिकायत मिल रही थी कि महिला शिक्षिका समेत कुछ सफेदपोश लोग ऐसे घिनौने कामों में सक्रिय है। पुलिस ने इस मामले के भंडाफोड़ के लिए सूचनाएं जुटाई थी। उसी सूचना के आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

महिला शिक्षाकर्मी के बारे में कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी। उसी सूचना के आधार पर पुलिस ने एक प्वाइंटर भेजा तो सूचना सही पायी। 700 रूपये में प्वाइंटर के साथ गुजारने के लिए वो राजी हो गयी। रेट और वक्त तय होने के बाद प्वाइंटर ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद कोरबा और बालको पुलिस ने छापेमारी कर महिला शिक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

महिला शिक्षाकर्मी अपने पति से अलग रह रही थी और अपने घर में ही इस तरह के कृत्य को अंजाम दिया करती थी। महिला शिक्षाकर्मी वर्ग-3 के तौर पर कोरबा के लालघाट इलाके में पदस्थ थी। पुलिस ने महिला शिक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। छापेमारी के दौरान डीएसपी स्तर के अधिकारी और  टीआई के अलावे महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद थी।

Spread the love