comscore

महिला की मौत: लाख संग्रहण करने गयी महिला की करेंट से मौत… जान बचाने में जुटे रहे CRPF के जांबाज…. लापरवाही का आरोप…..

धमतरी 11 जून 2021. लाख बिनने खेत गयी महिला की करेंट के चपेट में आने से मौत हो गयी है. बताया गया कि सिहावा थाना इलाके के ग्राम रतावा निवासी जैनबाई निषाद कल सुबह 8 बजे गाँव के ही अन्य लोगों के साथ लाख बिनने गयी इस दौरान सामने पुल निर्माण कार्य के लिए विद्युत कनेक्शन लिया गया है, इस केबल के करेंट की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी. घटना गुरुवार के सुबह 10 बजे की है.

दरअसल घटना के स्थल के पास में ही बिरनासिल्ली में CRPF का कैम्प स्थापित है… घटना जानकारी मिलते ही CRPF के जवान मौके पर पहुँचे और करेंट के चपेट में आने से बेशुद पड़ी महिला को स्ट्रेचर से सुरक्षित स्थान पर लेकर आये, जिसके बाद महिला को बचाने का भरसक प्रयास किया गया. पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

इस घटना से रोजी,मजदूरी कर गुजर बसर करने वाले परिवार पर भारी आफत आन पड़ी है…घर में अकेले बेटे के सिर से ममता का साया उठ गया है. परिजनों ने बताया कि वह रोज सुबह लाख बीनने दूसरे तरफ जाया करती थी… लेकिन कल उधर ही चली गयी और भी लोग थे उन लोग नीचे से साइड से गुजर गए और जैनबाई निर्माण कार्य के लिए लिए गए विद्युत कनेक्शन का कटे होने से खेत लगे फेन्सिंग तार संपर्क में आया जिससे तार में करेंट आ गया जिसके चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी..वहीँ इस मौत के बाद मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!