महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने भी की ख़ुदकुशी… मारने वाला निकला SI… पुलिस जाँच में जुटी

नई दिल्ली 8 फरवरी 2020। दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर की शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप पीएसआई दीपांशु पर था। उसने भी खुदकुशी कर ली है. करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली है. आरोपी ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है, जिस पिस्टल से महिला पीएसआई को गोली मारी गई थी। महिला सब-इंस्पेक्टर की हत्या का आरोप पीएसआई दीपांशु पर था, जिसकी करनाल के पास एक गाड़ी में लाश मिली है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रात में करीब 9:30 बजे 26 साल की प्रीति अहलावत ड्यूटी के बाद मेट्रो से रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन पर उतरीं और पैदल घर की तरफ जा रही थीं। करीब 50 मीटर चलने के बाद वह शख्स आया और उसने तीन राउंड फायरिंग की। एक गोली प्रीति के सिर में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला पुलिसकर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त किए हैं. पुलिस का कहना है कि सभी एंगल से इस वारदात की जांच की जा रही है।

गोली चलाने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया था। इस घटना की जानकारी किसी स्थानीय शख्स ने पुलिस को दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मृतका की पहचान प्रीति अहलावत के तौर पर हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, प्रीति को लेकर एक और जानकारी सामने आई है कि वह किसी रेप केस की जांच कर रही थीं। पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस थाने में तैनात एसआई प्रीति अहलावत साल 2018 में ही दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थीं। सूत्रों के मुताबिक, दीपांशु और प्रीति दोनों बैचमेट थे। अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से दीपांशु ने प्रीति को गोली मारी।

Spread the love