महिला आयकर अफसर की सड़क दुर्घटना में मौत, साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा…. पति-पुत्र और ड्राइवर गंभीर

श्रावस्ती 19 मई 2020। दर्दनाक सड़क हादसे में गोण्डा की आयकर अपर आयुक्त की मौत हो गई। वहीं आजीविका मिशन श्रावस्ती में उपायुक्त पति भरत कुमार मिश्र और चालक बुरी तरह से घायल हो गए है। हादसा इकौना-पयागपुर मार्ग पर मदारा गांव के पास साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। इसमें गोंडा की अपर आयुक्त आयकर किरण मिश्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घायलों को जिला चिकित्सालय भिनगा व चालक को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही डीएम व एसपी सहित जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के रोजगार उपायुक्त भरत कुमार मिश्र अपनी पत्नी आयकर विभाग गोंडा में तैनात उपायुक्त किरण मिश्रा के साथ बोलेरो से गोंडा जा रहे थे। इसी बीच इकौना थाना क्षेत्र के मोहनीपुर पयागपुर मार्ग के पास साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो का संतुलन बिगड़ा और वह सड़क किनारे पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही किरण मिश्रा की मौत हो गई। वहीँ इस घटना में भरत कुमार मिश्रा व उनके ड्राइवर महेश यादव पुत्र अमीरका यादव को गंभीर चोट आई हैं।

सूचना मिलते ही डीएम यशु रुस्तगी, एसपी अनूप कुमार, एसडीएम इकौना राजेश मिश्रा, सीओ इकौना तारकेश्वर पांडेय सहित पुलिस विभाग के सभी अधिकारी सीएचसी पहुंचे और हाल जाना है।

Spread the love