npg
Uncategorized

महिला DSP ने पति को पहनाई IPS की वर्दी, PMO ने की रिपोर्ट तलब…..PHQ में भी मचा हड़कंप, SSP ने बैठायी जांच

भागलपुर 4 अगस्त 2021। महिला DSP ने रातों-रात अपने पति को IPS बना दिया। DSP के फर्जीवाड़े की खबर अब PMO तक पहुंच गयी है, जिसके बाद महिला DSP के खिलाफ जांच के आदेश दिये गये हैं। मामला बिहार के भागलपुर स्थित कहलगांव का है, जहां पदस्थ महिला DSP  रेशु कृष्णा ने अपने पति को […]

Spread the love

महिला DSP ने पति को पहनाई IPS की वर्दी, PMO ने की रिपोर्ट तलब…..PHQ में भी मचा हड़कंप, SSP ने बैठायी जांच
X

भागलपुर 4 अगस्त 2021। महिला DSP ने रातों-रात अपने पति को IPS बना दिया। DSP के फर्जीवाड़े की खबर अब PMO तक पहुंच गयी है, जिसके बाद महिला DSP के खिलाफ जांच के आदेश दिये गये हैं। मामला बिहार के भागलपुर स्थित कहलगांव का है, जहां पदस्थ महिला DSP रेशु कृष्णा ने अपने पति को IPS की वर्दी पहनाकर साथ वर्दी वाली तस्वीर खिंचवाई और फिर उसे सोशल मीडिया मे पोस्ट कर दिया। महिला DSP के साथ IPS की वर्दी में पति की तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गयी, जिसके बाद मामला PMO पहुंच गया।

दरअसल महिला DSP डॉ रेशू कृष्णा के पति डॉ सौरभ कुमार पुलिस विभाग में नहीं है। हालांकि अभी तक जो खबरें आयी है, उसके मुताबिक वो कुछ काम फिलहाल नहीं करते हैं। लेकिन दो दिन पहले ही DSP रेशू कृष्णा ने वर्दी में अपने पति को IPS की वर्दी पहनवाकर गाड़ी में फोटो खिंचवाई और फोटो को सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गया। डीएसपी रेशु कृष्णा के पति की आईपीएस की वर्दी पहने फोटो वायरल होने के बाद बिहार पुलिस में भी खलबली मची हुई है। फोटो के वायरल होने के बाद किसी ने इसकी शिकायत सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से कर दी। पीएमओ को भेजी गई शिकायत में कहा गया कि महिला डीएसपी रेशु कृष्णा के पति कोई काम नहीं करते हैं। फिर भी उन्होंने आईपीएस की वर्दी पहनकर फोटो खिंचवाई है। शिकायत में यह भी दावा किया गया है कि रेशु कृष्णा ने दावा किया था कि उनके पति आईपीएस हैं और पीएमओ में नियुक्त हैं। इस शिकायत को संज्ञान में लेते हुए पीएमओ ने पूरे मामले की जांच बिहार पुलिस मुख्यालय को भेज दी।

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मेरे पास जांच के लिए एक पत्र आया है। मैंने एसडीपीओ से लिखित जानकारी मांगी है। अभी तक उनकी तरफ से लिखित जवाब नहीं आया है। एसएसपी मैडम के छुट्टी पर जाने से पहले जांच या रिपोर्ट भेजी गई है या नहीं, यह मुझे नहीं पता है। ये मैडम ही बता सकेंगी।

पति की वर्दी वाली तस्वीर वायरल होने के बाद से मामला पुलिस विभाग और आमलोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि सीधे तौर पर कोई भी पुलिस पदाधिकारी बयान देने से परहेज कर रहे हैं। उनके दफ्तर के कर्मचारी भी कुछ बोलने से बचते नजर आए। मामले में एसडीपीओ से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

डॉ. रेशू कृष्णा ने वर्ष 2016 में सौरभ कुमार से विवाह किया था। सौरभ शेखपुरा के बरबीघा के रहनेवाले हैं। वहीं रेशू कृष्णा मूल रूप से बांका के कटोरिया की निवासी हैं। वह 53-54वीं बीपीएससी परीक्षा में 13वें स्थान पर व महिला श्रेणी में स्टेट टॉपर रही थीं।

Next Story