कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ महिला ने की शिकायत, बोलीं एडल्ट वीडियो देखने को करते हैं मजबूर

मुंबई 28 जनवरी 2020। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य मुश्किलों में घिर गए हैं। 33 साल की एक महिला ने उनके खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि गणेश उन्हें एडल्ट विडियोज देखने के लिए फोर्स करते थे। साथ ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित रखते थे और इनकम में से कमीशन की मांग करते थे।

एएनआई ट्वीट के अनुसार, 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव गणेश आचार्य के खिलाफ राज्य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है, उन्होंने फिल्म उद्योग में काम से वंचित करने, कमाई में से कमीशन की मांग करने और उन्हें एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले वेटरन डांस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर सरोज खान ने गणेश आचार्य पर कई आरोप लगाते हुए कहा था कि वह अपने पद का दुरुप्रयोग कर रहे हैं।

बता दें कि सरोज खान सिने डांसर्स असोसिएशन (CDA) की ब्रांड एम्बैसेडर हैं। उन्होंने गणेश पर आरोप लगाया था कि गणेश असोसिएशन के मेंबर्स को पैसे का लालच देकर अपने नए स्थापित संस्था ऑल इंडिया फिल्म-टेलीविज़न इवेंट्स डांसर्स असोसिएशन (AIFTEDA) में ले जा रहे हैं। वो अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं और पुरानी संस्था का नाम खराब कर रहे हैं। सरोज का ने भी आरोप लगया था कि गणेश बैकग्राउंड डांसर्स को मिलने वाले पैसों में से कमीशन लेते हैं। उन्होंने गणेश पर फूट डालने और राजनीति करने का भी आरोप लगाया। हालांकि सरोज खान के इन आरोपों को गणेश आचार्य ने खारिज कर दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.