शाहरुख खान ने कोरोना पीड़ितों के लिए छत्तीसगढ़ को भेजवाई मद्दत, NGO मीर फाउंडेशन ने 2 हजार पीपीई किट्स कराएं उपलब्ध… CM भूपेश ने बोला थैंक्स

रायपुर 21 अक्टूबर 2020. कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान भी सामने आए हैं. शाहरूख खान लगातार इस महामारी से लड़ने में केंद्र और राज्‍य सरकार की मदद कर रहे है. बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने अब कोरोना से लड़ाई के लिए 2 हजार पीपीई किट छत्तीसगढ़ को भेट की है।

एक्टर के इस योगदान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनका शुक्रिया अदा किया है। मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा- सुप्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान द्वारा संचालित एनजीओ मीर फाउंडेशन ने कोविड 19 से लड़ाई के लिए छत्तीसगढ़ को 2 हजार पीपीई किट्स उपलब्ध कराएं हैं। इस बड़ी लड़ाई में मीर फाउंडेशन के इस योगदान के लिए मैं शुक्रिया अदा करता हूं।

बता दें शाहरुख सक्रिय रूप से जरूरतमंद लोगों को अपना समर्थन देते आये है। पिछले साल शाहरुख खान को डेविस में आयोजित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम 2018 में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के प्रति उनके काम के लिए क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

Spread the love