Begin typing your search above and press return to search.

सोमवार से क्या स्कूल खुलेंगे ?….इस जिले से जारी आदेश के बाद शिक्षक कन्फ्यूजन में…..कई जिलों में अभी तक ऐसी सूचना ही नहीं

सोमवार से क्या स्कूल खुलेंगे ?….इस जिले से जारी आदेश के बाद शिक्षक कन्फ्यूजन में…..कई जिलों में अभी तक ऐसी सूचना ही नहीं
X
By NPG News

मुंगेली 12 जून 2021। बच्चों के लिए स्कूलों खुलने का आदेश तो अब तक नहीं हुआ है, लेकिन जिलों से शिक्षकों के स्कूल आने का आदेश जारी कर दिया गया है। मुंगेली पहला जिला है, जहां सोमवार से स्कूलों में शिक्षकों को आने का आदेश दिया गया है। हालांकि अन्य जिलों से ऐसे आदेश जारी नहीं हुए हैं, लिहाजा शिक्षकों में स्कूल खुलने को लेकर कंफ्यूजन बढ़ गया है। इधर, मुंगेली जिला शिक्षा अधिकारी ने कल राज्य सरकार के उस आदेश का हवाला देते हुए शिक्षकों को स्कूल आने का आदेश दिया है, जिसमें ये कहा गया था कि सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों की शत प्रतिशत उपस्थिति होगी।

हालांकि उस आदेश में स्कूलों व शिक्षकों के संदर्भ में कोई अलग से निर्देश नहीं था, लिहाजा मुंगेली कलेक्टर ने उस आदेश का संदर्भ देते हुए शिक्षकों को स्कूल आने का आदेश दे दिया है। हालांकि अन्य जिलों से इस तरह का कोई आदेश जारी नहीं किया गयाहै।

ऐसे में शिक्षकों में ये सस्पेंस बढ़ गया है कि स्कूल वाकई में खुलेंगे या नहीं। क्योंकि अन्य जिला शिक्षा अधिकारियों ने ऐसे आदेश से अनभिज्ञता जतायी है।

Next Story