Begin typing your search above and press return to search.

क्या सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से शादी करेंगे, बताया अपना मैरिज प्लान

क्या सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से शादी करेंगे, बताया अपना मैरिज प्लान
X
By NPG News

मुंबई 3 मार्च 2020। दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज थे। इतना ही नहीं, शहनाज ने शो में कई बार सिद्धार्थ से प्यार का इजहार किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। अब सोमवार को सिद्धार्थ इंस्टाग्राम पर लाइव आए और इस दौरान उन्होंने फैन्स से खूब बात की। सिद्धार्थ ने फैन्स से शहनाज से लेकर अपनी शादी तक, सभी सवालों के जवाब दिए।

लाइव चैट के दौरान एक फैन ने सिद्धार्थ से शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘शादी के बारे में क्या बताऊं। शादी के लिए लड़की चाहिए। अब मैं शीला तो हूं नहीं कि खुद से प्यार करूं।’

फिर दूसरे फैन ने पूछा कि क्या वो अपनी शाादी में शहनाज को बुलाओगे? तो सिद्धार्थ ने कहा, हां, ‘शहनाज को जरूर बुलाऊंगा। लेकिन पहले शादी होने तो दो।’

सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट से साफ है कि वह शहनाज से प्यार नहीं करते। वह शहनाज को सिर्फ दोस्त मानते हैं।

इतना ही नहीं, सिद्धार्थ के लाइव चैट में देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी उनसे शादी का सवाल पूछा तो सिद्धार्थ ने कहा, नहीं यार देवोलीना, अभी तक कोई शादी के लिए नहीं मिली। तेरी नजर में कोई है तो बता मुझे।

बता दें कि बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ अभी अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वहीं शहनाज, शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं। इस शो में वह अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं।

Next Story