क्या सहवाग खेलेंगे चौथा टेस्ट… ट्वीट कर कहा दी ऐसी बात

नईदिल्ली 13 जनवरी 2021. क्या एक बार फिर टीम इंडिया में वीरेंद्र सहवाग को खेलते देखा जा सकता है ? क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मैदान पर चौका-छक्का लगाते हुए एक बार फिर वीरु नजर आने वाले हैं ? शायद इन बातों पर आप एक बार जरूर हंसेंगे और कहेंगे भला ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन जब सहवाग के टीम इंडिया की मौजूदा स्थिति पर किये गये ट्वीट को देखेंगे, तो आपको भी ऐसा ही लगेगा कि वीरु फिर से खेलने के लिए तैयार हैं.

दरअसल सहवाग ने टीम इंडिया के कुछ चोटिल खिलाड़ियों की तसवीरें शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन के लिए खिलाड़ी नहीं मिल रहे हैं, तो वो खेलने के लिए तैयार हैं.

वीरु ने टीम इंडिया के 6 चोटिल खिलाड़ियों की तसवीरें शेयर की. जिसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी नजर आ रहे हैं. ये सारे खिलाड़ी चोटिल होकर ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो चुके हैं.

वीरु ने तसवीरें शेयर करते हुए लिखा, इतने सारे खिलाड़ी चोटिल हैं. 11 न हो रहे हों तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं. क्वारेंटिन देख लेंगे. वीरु ने बीसीसीआई को भी टैग कर दिया. सहवाग के ट्वीट पर जमकर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है.

Spread the love