DSP को डिस्को में महिला कर्मचारी को “चुमते” देख पत्नी हुई गुस्सा….घर लौटकर “सिंघम DSP” ने बीबी पर दागी गोलियां…. CCTV फुटेज आया सामने… Kiss से शुरू हुआ विवाद फायरिंग, FIR और फरारी तक पहुंचा

मोहाली 22 जनवरी 2020। डीएसपी अतुल सोनी की पत्नी से लड़ाई का अब CCTV वीडियो सामने आया है। पूरा मामला एक किस से शुरू हुआ, जो बाद में फायरिंग, FIR और फरारी पर खत्म हुई। सेक्टर-26 के जिस डिस्को में अतुल सोनी अपनी बीबी और दोस्तों के साथ गये थे, दरअसल वहां इंट्री के वक्त उन्होंने एक डिस्को कर्मी को चुम लिया, इसी के बाद पूरा विवाद शुरू हो गया। महिला कर्मचारी को चुमते देख डीएसपी की पत्नी सुनीता भड़क गयी और वहीं बवाल काटना शुरू कर दिया। इधर पत्नी का गुस्सा देख डीएसपी सहम गये। वीडियो में डीएसपी अपनी पत्नी के सामने हाथ जोड़कर मनाने की कोशिश करते रहे, लेकिन पत्नी सुनीता का गुस्सा खत्म नहीं हुआ।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जिस लड़की को डीएसपी ने चुमा था, उसे भी डीएसपी की पत्नी ने खूब डांटा दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई, लेकिन वो आवाज साफ नहीं सुनाई पड़ रही है।

वीडियो में 18 जनवरी को रात करीब 10.38 बजे डीएसपी डिस्को के अंदर दाखिल होते हैं और डोर के पास खड़ी लड़की के माथे पर किस करते हैं। उस वक्त पास में ही उनकी पत्नी खड़ी थी, जो झल्लाकर देखते हुए नजर आ रही है उसके बाद अलग-अलग टाइमिंग पर पत्नी को मनाने और पत्नी के उस लड़की को डांटने की रिकार्डिंग है। रात करीब 11.19 बजे वो अपनी पत्नी को डिस्क के अंदर डांस फ्लोर पर धक्का देते भी दिखाई दे रहे हैं।

इधर शिकायत को लेकर अब पत्नी सुनीता सोनी यू-टर्न लेती दिख रही है, उसने कहा कि एफआईआर में फायरिंग की बात गलत है, उसने ऐसी कोई शिकायत नहीं लिखायी है।  इधर पुलिस का कहना है कि सुनीता ने ना सिर्फ शिकायत दर्ज करायी है, बल्कि गोली चलाने के सबूत भी दिये हैं। इसकी वीडियो रिकार्डिंग भी करायी गयी थी। सबूत के तौर पर प्वाइंट-32 बोर की रिवाल्वर और खोखे दिये थे।

Spread the love