Begin typing your search above and press return to search.

पत्नी ने प्रेमी के सामने पति को करंट से तड़पा-तड़पा कर मारा, फिर पूरी रात लाश के साथ गुजारी…

पत्नी ने प्रेमी के सामने पति को करंट से तड़पा-तड़पा कर मारा, फिर पूरी रात लाश के साथ गुजारी…
X
By NPG News

नईदिल्ली 7 जुलाई 2020. राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन इलाके की महिला का यह कृत्य सभी को झकझोरने वाला है। पति को अपनी बीवी के नाजायज़ रिश्तों के बारे में पता चला तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक तरीके से उसकी हत्या कर डाली। यही नहीं ​बल्कि उसने पूरी रात पति की लाश के साथ गुजारी और सुबह नौटंकी शुरू कर दी। घरवालों और पुलिस के सामने आरोपी महिला ने नाटक किया कि करंट लगने से उसके पति की मौत हो गई। पुलिस भी बीस दिन इसी कहानी के मुग़ालते में रही, लेकिन बीते रविवार को पूरी कहानी ने दूसरा मोड़ ले लिया।

चौहटन सीओ अजीतसिंह के अनुसार 15 जून को मानाराम का घर में शव पड़ा मिला। पत्नी पपू देवी ने करंट की चपेट में आने से मौत होना बताया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। परिजनों ने भी इसे करंट से मौत मानकर अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद से ही मृतक का भाई तोगाराम लगातार अपनी भाभी पर शक जता रहा था। इस पर परिवार के सदस्यों ने मानाराम की पत्नी से पूछा तो शुरुआत में वह गुमराह करती रही। फिर सख्ती बरतने पर सच उगल दिया।

पुलिस के अनुसार पपू देवी ने परिजनों को बताया कि गांव में ही रहने वाले हनुमानाराम नामक युवक से उसके प्रेम संबध थे। इस बारे में पति मानाराम को पता चल गया था। हनुमानाराम के कहने पर दोनों ने मिलकर मानाराम को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसके लिए हनुमानाराम ने ही उसे नींद की गोलियां लाकर दी। पपू देवी ने नींद की गोलियां मानाराम को खाने में दे दी। फिर हनुमानाराम एक बिजली के तार लेकर आया। तार का एक हिस्सा प्लग में लगाया गया और दूसरे हिस्से की गोल रिंग बनाकर गहरी नींद में सो रहे मानाराम के हाथ और पैर की अगुंलियों में पहना दी। फिर बीवी ने स्वीच चालू कर दिया गया। बीवी और उसके प्रेमी के सामने ही मानाराम ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

Next Story