Begin typing your search above and press return to search.

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने गार्ड को उतरा था मौत के घाट, मर्डर के 24 घंटे के अंदर आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार…हुआ ये खुलासा

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने गार्ड को उतरा था मौत के घाट, मर्डर के 24 घंटे के अंदर आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार…हुआ ये खुलासा
X
By NPG News

रायपुर 12 दिसंबर 2020। डीडी नगर में गार्ड की हत्या मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी और फिर बाहर से ताला लगाकर मौके से फरार हो गये थे। फिलहाल हत्या का दूसरा आरोपी महिला का मित्र फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
घटना डीडीनगर के बीएसयूपी काॅलोनी की है। मृतक का नाम विनय चंद्र शुक्ला 35 वर्ष है, जो प्रयागराज उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। मृतक यहां पर एक कार शो रूम में गार्ड की ड्यूटी करता था। 10 दिसंबर की सुबह मृतक का शव उसके मकान के कमरे में पड़ा हुआ मिला था और बाहर से कमरे का ताला भी बंद था, जिसके बाद इसकी जानकारी उनके परिजनों को दी गयी। शव के शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान मिले थे। पुलिस ने मामले को हत्या से जोड़कर इसकी जाँच शुरू की गई। जांच के दौरान पता चला कि हत्या से पहले मृतक की पत्नी भी घर पर ही थी। पुलिस और सायबर सेल की टीम ने संदेह के आधार पर महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।
महिला से पूछताछ में पता चला कि उसका किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी होता रहता था। इसी के चलते वो अपने पति से अलग रह रही थी। घटना वाले दिन वो अपने पति के घर पर अपने प्रेमी के साथ पहुंची हुई थी और दोनों का इस दौरान विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी प्रेमी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story