VIDEO: DGP को पत्नी ने दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा, तो IPS ने कर दी बीबी की बेदम पिटाई…. पूरा वीडियो CCTV में हुआ कैद…IRS बेटे ने पिता की करतूत का वीडियो CM और होम मिनस्टर को भेजा

भोपाल 28 सितम्बर 2020। सोशल मीडिया पर रविवार को डीजी स्तर के पुलिस अफसर का एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में यह अफसर अपनी पत्नी को बेरहमी से मारता दिख रहा है। आसपास घर में काम करने वाले दो लोग दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि यह वीडियो स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का है, जिसे उनके बेटे द्वारा गृहमंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजा गया है।

बेटे की तरफ से मांग की गई है कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। उनका बेटा भी आईआरएस अफसर बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने अफसर को अपनी किसी महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि शर्मा ने पत्नी को जमकर पीटा और धमकाया कि वो उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप न करे। यह पूरा वाक्या घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

घटना की जानकारी बेटे को मिलते ही, उसने इसके दो वीडियो को सूबे के गृह मंत्री और आला अधिकारियों को भेज दिया। बताया गया है कि पहला वीडियो 7.13 मिनट का है। वहीं, दूसरा वीडियो 4.47 मिनट का है।

वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की करतूत शर्मसार कर देने वाली है। वीडियो वायरल होने के बाद उनके ऊपर कार्रवाई की मांग उठ रही है। हालांकि सरकार की तरफ से अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने इसकी शिकायत सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी की है। ऐसे में अब सबकी निगाहें सरकार पर टिकी है कि शिवराज सरकार इस पर क्या निर्णय लेती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.