comscore

शिक्षकों से डरा-धमकाकर वसूली कराने वाले BEO पर क्यों नहीं हो रही है कार्रवाई…..सबूत के साथ DEO को शिकायत के 15 दिन से ज्यादा का वक्त गुजरा…फेडरेशन का गुस्सा चरम पर

आज तक जांच प्रतिवेदन नहीं आना नियुक्त जांच अधिकारी की उदासीनता :- फेडरेशन ने जताया नाराज़गी।

जशपुर 22 जुलाई 2021। शिक्षकों से वसूली मामले में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से शिक्षकों का गुस्सा भड़क गया है। बगीचा BEO के खिलाफ लामबंद सहायक शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों ने अब इस मामले में दोबारा से DEO से शिकायत की है। आरोप है कि बगीचा के BEO ने संकुल समन्वयकों के जरिये शिक्षकों को डरा-धमकाकर पैसे की डिमांड की थी।

इस मामले में सहायक शिक्षक फेडरेशन ने सबूत के साथ जशपुर डीईओ से शिकायत की थी। जिसके बाद डीईओ ने कार्यालय के ही सहायक संचालक किशोर केरकेट्टा को जांच का निर्देश दिया था। इस मामले में 6 जुलाई को ही जांच का आदेश दिया गया था और तीन दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी गयी थी। लेकिन 15 दिन से ज्यादा गुजर जाने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

परन्तु जांच अधिकारी द्वारा आज तक जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करने में विलंब को लेकर फेडरेशन की नाराज़गी बढ़ गई है। फेडरेशन ने कहा है कि ऐसे मामलों में त्वरित कार्यवाही होनी चाहिए।

Spread the love