…दीपिका के सामने NCB के अफसर क्यों हाथ जोड़ने लगे…. 5 घंटे की पूछताछ में तीन बार दीपिका रोयी…फिर अफसरों ने हाथ जोड़कर कहा…

मुंबई 27 सितंबर 2020।  ड्रग्स मामले में फंसी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शनिवार को पूछताछ के दौरान रो पड़ी। जब-जब NCB के अफसरों ने सख्ती के साथ पूछताछ शुरू की, दीपिका पादुकोण ने इमोशनल कार्ड खेलना शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार इस दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोईं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तकरीबन पांच घंटे चली पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण एनसीबी के अधिकारियों के सामने रोने लगीं. ऐसा एक-दो नहीं बल्कि तीन बार हुआ।

दीपिका को रोते हुए देख, एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी। बकायदा हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा. दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा.

वहीं क्योंकि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी. बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं. वैसे पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है. ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सुराग निकालने की कवायद होगी. उसी आधार पर ये भी फैसला लिया जाएगा कि दीपिका के खिलाफ क्या कार्रवाई होनी है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.