Begin typing your search above and press return to search.

कौन हैं BJP की युवा नेता पामेला गोस्वामी, जो कोकीन के साथ हुईं अरेस्ट, चिल्ला-चिल्लाकर बोलीं……तस्वीरें देखकर रह जायेंगे दंग

कौन हैं BJP की युवा नेता पामेला गोस्वामी, जो कोकीन के साथ हुईं अरेस्ट, चिल्ला-चिल्लाकर बोलीं……तस्वीरें देखकर रह जायेंगे दंग
X
By NPG News

नई दिल्ली 21 फरवरी 2021। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी काफी जोर शोर से चल रही है. बंगाल में टीएमसी को कड़ी टक्कर दे रही भारतीय जनता पार्टी को काफी बड़ा झटका लगा है. बीजेपी की युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी को प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया है। पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami), जो 100 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार की गई हैं, ने मामले में अब बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के एक सहयोगी का नाम लिया है. शनिवार की शाम जब पुलिस पामेला गोस्वामी को एक स्थानीय अदालत में पेश करने के लिए कोर्ट लेकर पहुंची तो कार से नीचे उतरते ही पामेला ने पत्रकारों पर चिल्लाना शुरू कर दिया.

100 ग्राम कोकीन के साथ हुई गिरफ्तार

दरअसल पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पामेला के साथ उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस का कहना है कि पामेला को शुक्रवार को अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है. जिस वक्त उनको गिरफ्तार किया गया, उस वक्त उनकी कार से तलाशी के दौरान 100 ग्राम कोकीन बरामद किया गया. पामेला के साथ उस वक्त उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे भी मौजूद थे. पुलिस का कहना है कि पामेला की गिरफ्तारी के समय उनके साथ केंद्रीय सुरक्षाबल के जवान भी मौजूद थे.

बीजेपी की सक्रिय नेता हैं पामेला

पामेला की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही पश्चिम बंगाल की राजनीति में हलचल मच गई है. पामेला बीजेपी की युवा मोर्चा की काफी सक्रिय नेता हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर पार्टी की एक्टिविटी के बारे में जानकारी देती रहती हैं. पामेला अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी नजर आ चुकी हैं.

2019 में ली थी बीजेपी की सदस्यता

पामेला गोस्वामी ने साल 2019 में भारतीय जनता पार्टी की सदस्ता ली थी. उस वक्त पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. फिलहाल वर्तमान में पामेला बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पद पर कार्यरत हैं. वह बीजेपी की हर रैली औऱ सभा में पहुंच कर पार्टी के लिए प्रचार अभियान में मदद करते देखी गई हैं.

इससे जुड़ी कई तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी देखी जा सकती हैं. हाल ही में कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित हुए ‘पराक्रम दिवस’ कार्यक्रम मे भी पामेला वहीं मौजूद थीं. यह कार्यक्रम नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 जयंती के मौके पर आयोजित किया गया था.

एयर होस्टेस और एक्ट्रेस भी रह चुकी है पामेला

राजनीति में आने से पहले पामेला एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बंगाली टेलीविजन में भी काम किया है. फिलहाल पामेला का कहना है कि उन्हें विपक्षी पार्टियों ने अपना निशाना बनाया है और खुद को झूठे केस में फंसाए जाने की बात कही है.

Next Story