ये कौन सी जगह जहां मिला इंसान से बड़ा ‘चूहा’, दहशत में आए लोग… देखें ये VIDEO

नईदिल्ली 26 सितम्बर 2020. मेक्सिको में भारी बारिश के बाद जमा किये गए 22 टन कचरे में लोगों को एक विशालकाय चूहा नजर आया। ये चूहा इंसान से भी बड़ा है। किसी ने इसकी तस्वीर खींचकर शेयर कर दी, जिसके बाद ये वायरल हो गया। …

बता दें कि मेक्सिको सिटी में नाले की सफाई कर रहे मजदूरों ने बताया कि उन्हें 22 टन कचरा साफ करना था। इसी दौरान नाले में एक विशालकाय चूहा दिखा। मजदूरों में दहशत मच गई। बाद में काफी मुश्किल से इस चूहे को बाहर लाया गया. इसके बाद इस चूहे को पानी से नहलाया गया। इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई. लोग इस चूहे के करीब से सेल्फी लेना चाह रहे थे।

हालांकि जब इस चूहे को बाहर निकाला गया तब पता चला कि यह असली चूहा नहीं है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मजदूर उस चूहे को नहला रहे हैं. इसकी आकृति बिल्कुल चूहे जैसी है। उसे नहलाता मजदूर उसके सामने काफी छोटा नजर आ रहा है. इस नजारे को देखकर लोग हैरान थे। सभी इसकी तस्वीर लेना चाह रहे थे। अधिकारियों ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि हैलोवीन त्‍योहार मनाने के लिए यह नकली चूहा बनाया गया था। यह ‘चूहा’ गलती से नाले में चला गया था।

इस विशाल चूहे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। यह ‘चूहा’ इतना विशाल है कि उसके आसपास खड़े लोग छोटे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कर्मचारी चूहे को साफ कर रहे हैं। वहां पर मौजूद लोग इस चूहे को नाले में देखकर हैरत में आ गए जो किसी तरह से जमीन के अंदर बने नाले की भूलभुलैया में फंस गया था।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.