पति को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो कर दी प्रेमिका की धुनाई….पुलिस ने दोनों महिला को समझा के घर भेजा….

 

आगरा 12 अक्टूबर 2020  आगरा के टेढ़ी चौराहे के पास शुक्रवार की शाम को दो महिलाएं आपस में भिड़ गई. मामला पति पत्नी और वो का था जिसके कारण वहां पर लोगो का मजमा लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाया और उनको अपने घर चली गइ. पुलिस के साथ कोई महिला पुलिस नहीं होने के कारण किसी महिला को हिरासत में नहीं लिया गया.

आगरा में शुक्रवार की शाम को दो महिलाएं आपस में भीड़ गई. मामला घरवाली और बाहरवाली वाली का था जिसके चलते पत्नी और प्रेमिका आपस में भीड़ गयी. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओ को समझाकर मामला शांत कराया. दोनों महिलाये उसके बाद अपने अपने घर चली गई.

आगरा का ये मामला टेढ़ी बगिया चौराहे के पास का है. टेढ़ी बगिया क्षेत्र का निवासी युवक ऑटो चलाता है जो विवाहित है और उसके दो बच्चे भी है. ऑटो चालक का इलाके के ही एक युवती के साथ प्रेम सम्बन्ध हैं. ऑटो चालक की पत्नी को अपने पति पर कई दिनों से शक था कि उसके पति का बाहर कोई चक्कर चल रहा है. इसके लिए उसने अपने पति का मोबाइल को पूरी तरह से खंगाला और उसने व्हाट्सएप्प पर प्रेमिका के साथ किए गए चैट्स को देख लिए.

शुक्रवार की शाम को ऑटो चालक की प्रेमिका ने फ़ोन करके उसको बुलाया था. ऑटो चालक पंहुचा और दोनों एक दूसरे से मिले. जब ऑटो चालक अपनी प्रेमिका को ऑटो में बैठाकर ले जाने वाला था. तभी उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चो को लेकर वहां पहुंच गई और प्रेमिका को पकड़कर ऑटो से बाहर खींच लिया. प्रेमिका और पत्नी ने आपस में चौराहे पर ही लड़ने लगी. पति ने जब बीच-बचाव करना चाहा तब पत्नी पति से भी मारपीट कर ली. ये सब होता देख टेढ़ी बगिया के चौराहे के पास मजमा सा लग गया. भीड़ को देखकर पति वहां से नौ दो ग्यारह हो गया.

पुलिस को जब इस घटना की खबर मिली वह तत्काल वहां पर पहुंची और दोनों महिलाओ का झगड़ा शांत करवाया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस के साथ महिला पुलिस नहीं होने के कारण किसी भी महिला को हिरासत में नहीं लिया गया. मामला शांत होने के बाद दोनों महिलाए अपने अपने घर चली गयी. प्रेमिका ने वादा किया की वह अब कभी भी प्रेमी से नहीं मिलेगी. वहां मौजूद कुछ लोगो ने झगडे का वीडियो बना लिया जो देखते देखते सोशल मीडिया पर वाइरल हो गया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.