comscore

….जब SP ने सड़क पर पड़े घायलों को देख रोक दी गाड़ी…. DFO ने अपनी सरकारी गाड़ी से एक घायल को पहुंचाया हास्पीटल….अन्य घायलों के लिए खुद SP ने खड़े होकर रोकवायी सड़क पर गाड़ियां

जशपुर 21 अगस्त 2021। एसपी विजय अग्रवाल ने आज मानवता की मिसाल पेश की। जख्मी हालत में बीच सड़क पर तड़प रहे तीन लोगों को ना सिर्फ अस्पताल पहुंचवाया, बल्कि उनके इलाज का भी तत्काल इंतजाम कराया। । वाकया देर शाम का है, जब DFO कृष्ण जाधव के साथ एसपी विजय अग्रवाल दौरे के बाद वापस मुख्यालय लौट रहे थे। एसपी विजय अग्रवाल की गाड़ी जब सिगीबहार से गुजर रही थी, तभी अचानक उन्होंने सड़क पर घायल अवस्था में तीन लोगों को देखा, तीनों लहूलुहान हालत में सड़क पर तड़प रहे थे। एसपी ने तत्काल अपनी गाड़ी रूकवायी। एसपी की गाड़ी रोकते देख, पीछे से आ रहे DFO कृष्ण जाधव ने भी अपनी गाड़ी रोकी।

दोनों अफसरों ने तत्काल दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाने का निर्देश दिया। हालांकि शाम होने की वजह से ज्यादा गाड़ियां मिल नहीं रही थी, उधर घायलों का लगातार खून बह रहा था, जिसके बाद डीएफओ कृष्ण जाधव ने अपनी ही सरकारी गाड़ी को अस्पताल पहुंचाने के लिए दे दिया। वहीं एसपी ने खुद सड़क पर खड़े होकर एक अन्य गाड़ी को रूकवाया और दूसरे घायल को भी अस्पताल भेजवाया।

दोनों घायलों का इलाज होलीक्रास कुनकुरी अस्पताल में चल रहा है। समय पर अस्पताल पहुंचने की वजह से दोनों की स्थिति अब बेहतर है। जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर तीन लोग आ रहे थे, इसी दौरान सिगीबहान के पास बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गयी, जिसमें सभी घायल हो गये। इधर एसपी की मानवीय पहल की लोगों ने खूब तारीफ की।

दरअसल आज एसपी विजय अग्रवाल और डीएफओ कृष्ण जाधव हाथी प्रभावित क्षेत्र बिदुरपुर और सेमरताल गये हुए थे। स्थानीय लोगों को हाथी के प्रति सचेत करने और जागरूकता के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वो सभी अपने मुख्यालय लौट रहे थे।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!