अनोखी सजा: सड़क पर मटरगस्ती करते मिले तो पुलिस ने कराया बाबा रामदेव स्टाइल में योग, दोबारा ऐसी ग़लती न करने की माफी भी मंगवाई…

बिलासपुर 7 अप्रैल 2020। कोरोना से लड़ने के लिये पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में लाॅकडाउन लगाया गया है। इसके बाद भी लोग तफरीह करने के लिये घर से बाहर निकलकर सड़कों पर दिखायी दे रहे है। ऐसे ही युवकों की आज बिलासपुर पुलिस ने जमकर क्लास ली। इन युवकों पर पुलिस ने शख्ती दिखाते हुये सड़कों पर ही अनोखे अंदाज में सजा दी। सजा के तौर पर पकड़े गए युवकों को योगा के अलग-अलग क्रियाएं करायी गई

बिलासपुर में लॉकडाउन को सफल बनाने और कर्फ्यू का बेवजह उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस शख्त नज़र आ रही है। पुलिस अब पेट्रोलिंग टीम के साथ साथ ड्रोन कैमरे से भी शरारतीतत्वों के बीच नज़र बनाये हुये है। ये ऐसे लोग है जो कि पेट्रोलिंग टीम के सायरन को सुनकर भाग जाते थे। अब बिलासपुर पुलिस ड्रोन कैमरे की मदद से ऐसे लोगों की पहचान कर उन्हें मौके पर ही सजा के तौर पर योगा की अलग अलग क्रियाएँ करायी गई। साथ ही दोबारा नहीं करने की माफी भी मंगवाई गई।

आज एसपी प्रशांत अग्रवाल ने ड्रोन कैमरे से शहर के विभिन्न जगहों का जायजा लिया। इस दौरान पूरा शहर शांत और सड़के वीरान थी। वहीँ जब ड्रोन को दोपहर बाद उड़ाया गया तो इनमे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मिनी-बस्ती, चांटापारा, सरकंडा थाना क्षेत्र के अशोक नगर, स्लम एरिया, चिंगराजपारा, बसंत विहार, झुग्गीझोपड़ी के अलावा कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी चौक, मधुबन, द्यालबंद, टिकरापारा पहुंचकर तीन दर्जन से अधिक युवकों को पकड़ कर उन्हें सजा दी गई।

वहीं राजधानी रायपुर पुलिस ने भी मटरगस्ती करने वालों पर सख्ती दिखाई है। पुलिस ने सड़को पर निकले युवकों से सजा के तौर पर योगा करवाया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!