…जब विधायक ने खुद ही उठायी चावल की बोरी…..पीडीएस की दुकान पर पहुंचे विधायक शैलेष पांडेय ने खरीदे चावल, फिर खुद ही ढोकर ले भी गये… कोरोना संकट में जरूरतमंदों तक खाने के इंतजाम में जुटे हैं पांडेय

बिलासपुर 3 अप्रैल 2020। लॉकडाउन के दौरान विधायक शैलेष पांडेय ने कमाल का काम किया है। गरीबों और असहायों के भोजन का जिस अंदाज में उन्होंने इंतजाम किया, वो ना सिर्फ उनकी दरियादिली बल्कि जुझारूपन को भी बयां करता है। शैलेष पांडेय की कोरोना संकट के बीच सक्रियता का आलम उस वक्त है, जब उनके विरोधियों ने उन्हें घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, यहां तक कि उन पर FIR तक दर्ज करवाया गया है। पिछले करीब दो सप्ताह से लगातार जरूरतमंदों के खाने का इंतजाम करने वाले विधायक शैलेष पांडेय आज पीडीएस की दुकान पर पहुंचे और अपने कार्ड से एपीएल का चावल खरीदा। 

दिलचस्प तस्वीर तो ये रही कि विधायक ने खुद ही चावल की बोरी उठाकर उसे गाड़ी में रखा। आपको बता दें कि विधायक और उनकी पूरी टीम बस्ती मोहल्ले और शहरों में रह रहे जरूरतमंद लोगों तक राशान और जरूरी सेवाएं पहुंचाने का काम कर रही है। जब से लाॅकडाउन लगा हैं तब से विधायक शैलेश पांडेय अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा में लगे हुये है। जरूरतमंद लोगों को राशन के साथ साथ बच्चों के लिये दूध के पैकेट भी बांटे जा रहे है।

विधायक ने आज सुबह भी जरूरतमंदो की मदद के लिये अपने एपीएल राशान कार्ड से चावल खरीदकर गरीब और असहाये लोगों में बाटा। विधायक ने अपने क्षेत्र की जनता की मदद के लिये अपना नंबर भी सार्वजनिक किया है, ताकि जरूरतमंद व्यक्ति सीधे उन्हेे फोन करके अपनी समस्या बता सके। जब से उन्होंने अपना नंबर भी सार्वजनिक किया है तब से ही उनके पास राशन और भोजन के लिये लगातार फोन आ रहे है। इन समस्याओं की शिकायतों को दूर करने के लिये उनकी टीम मौके पर पहुंचकर लोगों भोजन और आवश्यकता की चीजे उपलब्ध करावा रही है।

Spread the love