….जब DSP से निगम सभापति बीच सड़क पर करने लगे तू-तू-मैं-मैं…..नो पार्किंग में लगी गाड़ियों पर कार्रवाई के दौरान नेताजी भूले अपनी मर्यादा….देने लगे पुलिस अफसर को धमकी

दुर्ग 14 जुलाई 2020। पद और रसूख का गुरुर जब सर चढ़ता तो वहीं होता है जो बीती रात भिलाई में हुआ। नो पार्किंग में खड़ी गाड़ी को हटाने के लिए जब पुलिस पहुंची तो नेताजी अपना आपा ही खो बैठे। ना पद की गरिमा की ख्याल रहा और ना ही सामने वर्दी का लिहाज…खुलेआम रसूख की धौस दिखाते रहे। अब इस मामले में सभापति की पुलिस के साथ बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो 13 जुलाई की रात का है। जिसमें भिलाई-चरौदा  सभापति विजय जैन ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह को सीधे तौर पर चेतावनी देते नजर आ रहे है और साथ ही शिकायत करने की धमकी भी दे रहे हैं। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि भिलाई तीन के बाजार चौक में कुछ गाड़ियां नो पार्किंग जोन में खड़ी है, जिसकी वजह से सड़क में जाम लग रहा है।

शिकायत मिलने के बाद यातायात पुलिस कार्रवाई करने के लिये मौके पर पहुंची। इस दौरान भिलाई के सभापति की सरकारी गाड़ी भी नो पार्किंग में खड़ी हुई मिली। बेतरकीब ढंग से लगी गाड़ी की वजह से जाम भी लग गया था। इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई जैसे ही शुरू की, उस दौरान भिलाई चरौदा सभापति विजय जैन पहुंच गये और विवाद करने लगे। सभापति इस दौरान डीएसपी गुरजीत सिंह पर धौंस जमाते हुए ये कहने लगे….. “बना वीडियों मैं भी इसकी शिकायत करता हूं, हम वर्दी वालों से बात नहीं करते…आजतक  50 सालों में कभी पुलिस यहां अंदर तक के नहीं आयी”……

काफी विवाद के बाद पुलिस ने निगम सभापति की गाड़ी सहित तीन वाहनों को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जब्त किया और थाने ले आयी। उनमें से दो गाड़ियों को चालानी कार्रवाई के बाद छोड़ दिया गया है, जबकि सभापति ने अभी तक अपनी गाड़ी नहीं छुड़ाई है।

वहीं यातायात डीएसपी गुरजीत सिंह ने एनपीजी से बात करते हुए कहा है कि

“सोमवार की शाम भिलाई तीन बाजार चैक में यातायात अवरूद्ध की शिकायत मिली थी, इसी की कार्रवाई के लिये यातायात पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी। निगम की गाड़ी सहित तीन वाहनों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है”

Spread the love