….जब कलेक्टर की सगाई की अंगुठी खो गयी KFC के आउटलेट में…….पूरी रात ढूंढने के बाद भी नहीं मिली….फिर सुबह हुआ ऐसा कि …. IAS ने ट्विटर पर कही दिल की ये बात

पटना 24 जनवरी 2021। KFC मैनेजर की ईमानदारी ने कलेक्टर का दिल जीत लिया। कलेक्टर ने उस लेडी मैनेजर की तारीफ खुद ट्वीटर के जरिये भी की। दरअसल हुआ यूं था कि हाल ही में बिहार के पूर्णिया जिले के कलेक्टर राहुल कुमार की सगाई हुई थी। सगाई की अंगुठी थोड़ी ढीली थी, जिसकी वजह से वो इसे बेहद संजीदगी के साथ संभालकर रखते थे।

पिछले दिनों जब IAS राहुल कुमार दिल्ली टूर पर गये तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर कनाट प्लेस के KFC रेस्टोरेंट चले गये। दोस्तों के साथ पार्टी करते-करते अचानक से उनकी सगाई की अंगुठी सरक कर नीचे गिर गयी। उस वक्त तो कलेक्टर राहुल को मालूम नहीं पड़ा, रेस्टोरेंट से जाने के बाद भी इससे अनजान बने रहे।

कमरे में जाने के बाद अचानक उन्हें रिंग के अंगुली में ना होने का अहसास हुआ। फिर क्या था IAS राहुल ने उसे खूब तलाशा, लेकिन अंगुठी नहीं मिली। उन्हें केएफसी में रिंग के गिरने का थोड़ा भी अहसास नहीं था, लिहाजा उनका ध्यान उस ओर गया ही नहीं। इसी बीच वो सगाई की रिंग केएफसी की मैनेजर सुमन को मिल गया, जिसे उसने संभालकर रख दिया।

इधर अगले दिन जब कलेक्टर के दोस्त गौरव उसी केएफसी में पहुंचे तो उन्हे पहचानकर सुमन खुद उनके पास पहुंची और बताया कि कल उनके किसी साथी का रिंग खो गया था, जिसे उसने संभालकर रख लिया है। सुमन ने गौरव को वो रिंग भी दे दिया।

कलेक्टर ने अपने ट्वीट के जरिए केएफसी (KFC) की आउटलेट मैनेजर को धन्यवाद दिया और लिखा- ‘नया साल शुरू करने के लिए एक सकारात्मक कहानी मेरी सगाई की अंगूठी कनॉट प्लेस स्थित केएफसी में मेरी उंगली से फिसल गई थी. आउटलेट मैनेजर सुमन ने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ इसे मेरे दोस्त गौरव को सौंप दिया. ईमानदारी के लिए पूरे नंबर.’

Spread the love