Begin typing your search above and press return to search.

…जब सेक्स रैकेट में गिरफ्तार कॉलगर्ल को आया कॉल, प्लीज मेरा नाम मत ले लेना… हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, इंजीनियर निकला मास्टरमाइंड….पेमेंट से लेकर लड़की की पसंद सब कुछ था आनलाइन..

…जब सेक्स रैकेट में गिरफ्तार कॉलगर्ल को आया कॉल, प्लीज मेरा नाम मत ले लेना… हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, इंजीनियर निकला मास्टरमाइंड….पेमेंट से लेकर लड़की की पसंद सब कुछ था आनलाइन..
X
By NPG News

पटना 28 अगस्त 2020। कोरोना संकट में भी जिस्म के कारोबार की चमक खत्म नहीं हो रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार हाईटेक सेक्स रैकेट का खुलासा हो रहा है। एक ऐसा ही मामला बिहार की राजधानी पटना की है। जहां एक इंजीनियर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि जिस महिला दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया थाने में ही उसके नंबर पर कई फोन आने लगे. महिला के फोन में एक नंबर डॉक्टर बी के नाम से सेव था जो कह रहा था कि प्लीज मेरा नाम मत बताना. महिला के फोन में ऐसे कई नंबर मिले जो कोड वर्ड में सेव थे।

पटना के बोरिंग रोड समेत कई इलाकों में ये लोग जिस्मफरोशी का धंधा चलाते थे.पुलिस ने सेक्स रैकट चलाने वाले इन आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था. एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर महिला दलाल को फोन किया. जब उसे भरोसा हो गया कि फोन करने वाला ग्राहक है तो उसने तय पते पर लड़की से मिलने के लिए बुलाया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला दलाल समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इन सबका मास्टरमाइंड आलोक नाम का शख्स निकला जो पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है.

गिरफ्तार इंजीनियर ने बताया कि नौकरी छोड़कर वह सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान उसने अपना नंबर एक एडल्ट वेबसाइट पर दर्ज करवा लिया जिसके बाद उसे फोन आने लगे और संपर्क बढ़ता गया. आरोपी इंजीनियर के साथ पुलिस ने कोलकाता से आई सेक्स वर्कर को भी गिरफ्तार कर लिया.

7000-45000 रुपये तक पेमेंट लिये जाते थे

शातिर किसी ग्राहक से सीधे बातचीत नहीं करते हैं। इन लोगों के पास वही लोग पहुंचते हैं जाे संबंधित वेबसाइट तक पहुंचे हैं। इसके बाद दलाल ग्राहक से पहले वाट्सएप से चैट करता है। फिर वाट्सएप कॉल से ही बात होती है। बात पक्की होने पर 7 हजार, 13 हजार से लेकर 45 हजार तक पेमेंट लिए जाते हैं। सारा पेमेंट खाते में या गुगल पे और पेटीएम से शातिर लेता है।

डॉक्टर बी का आया काॅल-प्लीज मेरा नाम नहीं बताना

महिला दलाल के फोन में कई संदिग्ध नंबर सेव थे। कोड वर्ड में नंबर सेव थे। महिला दलाल की जब काउंसिलिंग की जा रही थी तभी डॉक्टर बी का फोन आया। महिला ने यह कहते हुए फोन उठा लिया कि डॉक्टर साहब फोन कर रहे हैं। उधर से कथित डॉक्टर बी ने कहा -सुना है तुम्हें पुलिस ने पकड़ लिया है। प्लीज मेरा नाम नहीं बताना। इसके अलावा डॉक्टर ए, डॉक्टर एस, एसडी, आरसी सहित कई कोड वर्ड से नंबर सेव थे।

Next Story