Begin typing your search above and press return to search.

देखें VIDEO: जब दुल्हन ने थप्पड़ मारकर दूल्हे को कहा- थूककर आओ… शादी के मण्डप में गुटखा दबा कर बैठा था दूल्हा वीडियो हुई वायरल

देखें VIDEO: जब दुल्हन ने थप्पड़ मारकर दूल्हे को कहा- थूककर आओ… शादी के मण्डप में गुटखा दबा कर बैठा था दूल्हा वीडियो हुई वायरल
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 अगस्त 2021I भारत की शादियां बड़ी ही मजेदार होती हैं लेकिन कभी कभी शादियां युद्ध का मैदान भी बन जाती है। वो सब पहले हुआ करता था जब दूल्हा और दुल्हन मंडप में एकदम चुप बैठ जाते थे और मुंह से एक शब्द भी नहीं निकालते थे। लेकिन अब हालात ये हैं कि मंडप में बात तो बात बल्कि हाथ भी चलने लगे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन मंडप के बीच अपने दुल्हन को पीटती हुई नजर आ रही है। इस पिटाई का कारण जान कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल दुल्हन को पता चलता है कि उसका दूल्हा गुटखा खा रहा है। जिसे सुनकर वह आग-बबूला हो जाती है और दूल्हे को चाटा लगाकर गुटखा थूककर आने को कहती है।
यहां देखें वायरल वीडियो………………….


घटना शादी के मंडप में शादी शुरू होने से पहले की है। दूल्हा-दुल्हन करीबी रिश्तेदारों से घिरे एक-दूसरे के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। दुल्हन शादी में मौजूद एक शख्स से बात करने लगती है और अचानक उससे बहस करने लगती है और फिर उसकी पिटाई कर देती है. उसे पीटने के बाद वह अपने दूल्हे की ओर मुड़ी और उस पर चिल्लाई और उसे भी पीटना शुरू कर दिया।
शादी में मौजूद कोई भी व्यक्ति शादी को रोकने की कोशिश नहीं करता और लड़ाई बढ़ जाती है। वीडियो में ध्यान से सुनेंगे तो पता चलेगा कि दुल्हन को गुस्सा आ गया क्योंकि उसे पता चला कि उसका पति गुटखा चबा रहा था जो उसे पसंद नहीं था। अचानक दुल्हन दूल्हे को पीटती है और गुटखा थूक कर आने के लिए कहती है। दूल्हा गुटखा थूकने के लिए बाहर जाता है।

Next Story