Begin typing your search above and press return to search.

…जब SP सूरज ने पुलिसकर्मियों को सुनायी अपनी लिखी कविता….महिला दिवस पर महिला पुलिस पुलिसकर्मियों का हुआ सम्मान…. महिला परामर्श केंद्र का किया गया शुभारंभ…..हेलमेट जागरूकता रैली भी निकाली गयी

…जब SP सूरज ने पुलिसकर्मियों को  सुनायी अपनी लिखी कविता….महिला दिवस पर महिला पुलिस पुलिसकर्मियों का हुआ सम्मान…. महिला परामर्श केंद्र का किया गया शुभारंभ…..हेलमेट जागरूकता रैली भी निकाली गयी
X
By NPG News

पेंड्रा-गौरेला-मरवाही 8 मार्च 2020। पेंड्रा-गौरेला-मरवाही जिले के पुलिस कंट्रोल रूम में महिला दिवस खास अंदाज में मनाया गया। इस दौरान एसपी सूरज सिंह परिहार ने ना सिर्फ महिला पुलिसकर्मियों का सम्मान किया, बल्कि महिलाओं को उनके अधिकार के प्रति जागरूक और समाज के प्रति उनकी जिम्मेदारी का अहसास भी कराया।

पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कहा कि महिला समाज की सबसे सशक्त अंग है। आज के स्वस्थ समाज के लिए महिला का सशक्त बेहद आवश्यक है जिस समाज में महिलाएं सशक्त और जागरूक है वही समाज आगे बढ़ता है । इस मौके पर उन्होंने नए जिले में पदस्थ सभी महिला कर्मचारियों और अधिकारियों पर स्वयं की लिखी कविता भी सुनाई और पुलिस विभाग में कार्यरत महिला अधिकारी एवं कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर बधाई दी।

नए जिले में महिला परामर्श केंद्र का अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन विधिवत उद्घाटन श्रीमती प्रतिभा तिवारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार, एसडीएम मयंक चतुर्वेदी, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक वाडेगावकर, रक्षित निरीक्षक, थाना प्रभारी गौरेला पेंड्रा आये हुए अतिथिगण एवम जिले के अन्य पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की उपस्थिति में किया गया । परिवार परामर्श केंद्र पुलिस नियंत्रण कक्ष गौरेला में स्थापित किया गया है जहां महिलाओं से संबंधित समस्याओं का निदान और महिलाओं के परिवारों को परामर्श भी दिया जाएगा।

इसके बाद सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने महिलाओं, पुलिस विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों की हेलमेट जागरूकता रैली निकाली गई, जिसे पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार के द्वारा हरी झंडी दिखाकर गौरेला एवं पेंड्रा नगर भ्रमण हेतु रवाना किया गया।।

.

Next Story