Begin typing your search above and press return to search.

…जब PM मोदी ने दृष्टिबाधित युवक के साथ ली सेल्फी, सोशल मीडिया में वायरल हुआ Video

…जब PM मोदी ने दृष्टिबाधित युवक के साथ ली सेल्फी, सोशल मीडिया में वायरल हुआ Video
X
By NPG News

प्रयागराज 29 फरवरी 2020 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी दौरे पर हैं. सबसे पहले पीएम मोदी प्रयागराज पहुंचे और दिव्यांगों को उपकरण बांटें. इस दौरान एक तस्वीर ने सबका दिल लिया. सोशल मीडिया में उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है

प्रधानमंत्री मोदी से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लेने के लिए एक दृष्टिबाधित युवक मंच पर आया. पीएम मोदी ने सबसे पहले उससे हाथ मिलाए और कुछ बातें की. इसके बाद पीएम मोदी ने उसको इलेक्ट्रॉनिक छड़ी दी. इसके बाद उसको मोबाइल फोन दिया गया. युवक ने उत्सुकता से मोबाइल को कवर से बाहर किया और फिर पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने लगा.

दृष्टिबाधित युवक जब सेल्फी लेने लगा तो पीएम मोदी ने उसकी मदद की. इस लम्हें को सभी ने अपने मोबाइल पर कैद किया. सेल्फी के बाद युवक को मंच से नीचे ले जाया गया.

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वरिष्ठ जन हों, दिव्यांगजन या आदिवासी हों, दलित-पीड़ित, शोषित, वंचित हों, 130 करोड़ भारतीयों के हितों की रक्षा करना, उनकी सेवा करना, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज(शनिवार को) परेड मैदान में दिव्यांगजनों को उपकरण वितरित किए, इसके बाद उन्होंने सामाजिक अधिकारिता शिविर को संबोधित किया.

Next Story