Begin typing your search above and press return to search.

….जब गार्डन में सुबह-सुबह लगी विधायक शैलेश पांडेय की चौपाल…..लोगों ने रख दी समस्याओं की लंबी लिस्ट…विधायक बोले- जिला-निगम स्तर की समस्याओं का तुरंत होगा समाधान

….जब गार्डन में सुबह-सुबह लगी विधायक शैलेश पांडेय की चौपाल…..लोगों ने रख दी समस्याओं की लंबी लिस्ट…विधायक बोले- जिला-निगम स्तर की समस्याओं का तुरंत होगा समाधान
X
By NPG News

बिलासपुर 11 फरवरी 2021 । नगर विधायक शैलेश पांडे ने मार्निंग वाक के दौरान भी लोगों की परेशानी सुनी और उसके निराकरण की पहल की। सुबह कंपनी गार्डन पहुंचकर उन्होंने लोगों से शहर ॉविकास को लेकर, शहर की समस्याओं को लेकर, शहर की सुविधाओं, खेलकूद, शिक्षा व्यवस्था सरकारी कामकाज, कंपनी गार्डन मैं सुरक्षा और सुविधा सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

लोगों ने इस दौरान कंपनी गार्डन में ओपन जिम बनाने, कंपनी गार्डन में साइकिलिंग एक्सरसाइज वाला उपकरण व झूले लगवाने की मांग की। साथ ही खराब उपकरणों को सुधरवाने, अरपा नदी में निर्मित हुए दोनों पुल में वाक जोन बनवाने का भी अनुरोध किया। इस दौरान लड़कियों ने गार्डन में असामाजिक तत्वों के जमावड़े की शिकायत की साथ ही सुबह और शाम पुलिस की व्यवस्था कराने की मांग की। कंपनी गार्डन में महिलाओं एवं पुरुषों के वाक के लिए अलग-अलग ट्रैक का निर्माण, स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था, शनिचरी बाजार में पार्किंग व्यवस्था, साइकिल व मोटरसाइकिल स्टैंड को उन्नत करना, गार्डन के सीसीटीवी कैमरे को दुरूस्त करने, बैडमिंटन कोर्ट निर्माण, नेहरू चौक से दयालबंद तक सड़कों की रिपयेरिंग, अंबेडकर नगर में साफ सफाई की व्यवस्था. तेलीपारा रोड में डिवाइडर को बनवाने, बृहस्पति बाजार के रोड का पेच वर्क ठीक से करवाने, नदी के किनारे निर्मित चौपाटी को व्यवस्थित करवाने, अरपा पुराना पुल में पाइपलाइन बिछाने की मांग की।

नगर विधायक शैलेश पांडेय ने लोगों को आश्वस्त किया कि जो जिला प्रशासन स्तर या नगर निगम स्तर पर समाधान किया जा सकता है, वो जल्दी कर लिया जाएगा। इसके अलावा जो बातें सरकार से अनुमति लेकर की जानी है उसके लिए भी जल्द ही मैं मिलकर तय किया जायेगा। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता जफर अली, रामा बघेल ,काशी रात्रे, राजेश जायसवाल, बिट्टू वाजपेई, फराज खान, श्रीकांत जितेंद्र ,आदर्श और विजय उपस्थित थे।

Next Story