Begin typing your search above and press return to search.

…जब जोगी-रमन की हुई मुलाकात..: स्टेशन पर VVIP हुजूम…….अंबिकापुर के लिए अतिरिक्त कोच लगाये गये…….जोगी-रमन के बीच संवाद पर टिकी निगाहें

…जब जोगी-रमन की हुई मुलाकात..: स्टेशन पर VVIP हुजूम…….अंबिकापुर के लिए अतिरिक्त कोच लगाये गये…….जोगी-रमन के बीच संवाद पर टिकी निगाहें
X
By NPG News

रायपुर,21 फ़रवरी 2020। रेल्वे स्टेशन के प्लेटफ़ार्म नंबर पाँच पर नौ बजे से लेकर दस बजे तक प्रदेश के अधिकांश विशिष्ट और अति विशिष्ट व्यक्तियों की मौजुदगी ने यात्रियों को कौतुहल से भर दिया।
पूर्व सांसद, पूर्व विधायक से लेकर करीब तीन दर्जन से उपर विधायक से लगायत कांग्रेस भाजपा दोनों ही संगठनों से जुड़े कई कद्दावर चेहरे मौजुद थे। इनकी मौजुदगी अंबिकापुर में कल होने वाले राजमाता श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के तेरहवीं कार्यक्रम में शरीक होने के लिए थी।
VVIP शख़्सियतों की मौजुदगी की संख्या इतनी भारी भरकम थी कि, दूर्ग अंबिकापुर ट्रेन में अतिरिक्त कोच लगाया गया था।


इस बीच लोगों की निगाहें प्रथम मुख्यमंत्री रहे अजित जोगी और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर टिक गईं। दोनों ही ट्रेन आने के पहले पहुँच गए थे, आमना सामना हुआ तो गर्मजोशी के साथ मुस्कुराते हुए बातें भी हुईं।

हालाँकि बातें सामान्य थीं लेकिन सूबे की सियासत में बेहद अहम दोनों किरदारों की एक साथ मौजुदगी सबकी नज़र अपनी ओर खींचती और ऐसा हुआ भी।


कुछ ही देर बाद विधायक बृजमोहन अग्रवाल पहुंचे। जोगी और बृजमोहन के बीच संवाद के दौरान अचानक जोगी ने थोड़ा ज़ोर से कहा

“मेरे लिए टीएस ने रुकने की व्यवस्था कराई है”


गहरे पानी पैठ सियासत वाले बृजमोहन मुस्कुराए और हाथ जोड़कर कहा

“ जी.. मैं अंबिकापुर में मिलता हूँ.. मुझे कहाँ रुकना है.. वहाँ हमारे कार्यकर्ता बताएँगे”

Next Story