Begin typing your search above and press return to search.

‘जब पहली बार अपने पिता को रोते देखा’, अमिताभ ने शेयर की थ्रोबैक फोटो…. अमिताभ ने किया भावुक पोस्ट

‘जब पहली बार अपने पिता को रोते देखा’, अमिताभ ने शेयर की थ्रोबैक फोटो…. अमिताभ ने किया भावुक पोस्ट
X
By NPG News

मुंबई 9 जनवरी 2021। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी में कई मौकों पर मौत को भी चकमा दिया है. आज से 38 साल पहले अमिताभ बच्चन के साथ सबसे बड़ा हादसा हुआ था. वे अपनी फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान बुरी तरह जख्मी हो गए थे. उन्होंने लंबे समय तक अस्पताल में एक जंग लड़ी थी. उस हादसे के बारे में तो सभी जानते हैं. उस हादसे को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

जब रो पड़े थे अमिताभ के पिता

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस मौके पर एक्टर के एक फैन ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें अमिताभ बच्चन अपने पिता और अभिषेक संग नजर आ रहे हैं. उस फैन ने तो सिर्फ महानायक को बधाई दी थी, लेकिन एक्टर की तो पुरानी यादें ताजा हो गईं. उस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने पीछे की कहानी बयां की. वे बताते हैं- एक फैन बता रहे हैं कि मेरे 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. लेकिन ये तस्वीर तो काफी कुछ और बयां करती है. ये वो समय था जब मैं कुली एक्सीडेंट के बाद ठीक होकर घर आया था. ये पहली बार था जब मैंने अपने पिता को टूटते हुए देखा. अभिषेक भी बड़ी चिंता में मुझे देख रहा था.

अमिताभ का भावुक पोस्ट

सोशल मीडिया पर बिग बी का ये भावुक पोस्ट वायरल हो गया है. तमाम फैन्स का भी वो दर्द ताजा हो गया जब वे लगातार सिर्फ एक्टर की सलामती की दुआ मांग रहे थे. इस वायरल फोटो पर फैन्स की तरफ से लगातार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. अब कहने को तो ये पोस्ट 45 मिलियन फॉलोअर्स को लेकर थी, लेकिन यहां तो सभी का ध्यान फिर 38 साल पहले हुई उस घटना पर चला गया है.

Next Story