VIDEO…जब CM हाउस में गूंजा जय श्री राम……मंदिर में पूजा-अर्चना से पहले 31 ब्राह्मणों ने शंखनाद व मत्रोच्चार किया… आभार भी जताया

रायपुर, 8 जून 2020 । मंदिरों में पूजा अर्चना से पहले आज मुख्यमंत्री निवास भी जय श्री राम के नारों से गूंज उठा। अनलॉक-1 में आज से मंदिर खुल गये हैं। लोग शर्तों के साथ भगवान के दर्शन कर सकेंगे। इन सबके बीच सोमवार को ब्राह्मणों ने शंखनाद कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताया।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा धार्मिक स्थलों में आज से फिजिकल और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पूजा अर्चना प्रारंभ किये जाने के निर्णय का स्वागत करते हुए आज उनके निवास स्थान पर रायपुर विधायक  विकास उपाध्याय के नेतृत्व में 31 ब्राम्हणगणों ने शंखनाद एवं मंत्रोच्चार के साथ उनका आभार व्यक्त कर अभिनंदन किया ।

विधायक श्री विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ में धार्मिक स्थलों के खोले जाने का पूरा श्रेय मुख्यमंत्री श्री बघेल को देते हुए कहा कि उन्हीं के प्रयासों से यह शुभ कार्य सम्भव हो पाया है । ब्राम्हणगणों ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार व्यक्त करते हुए उनके नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा किये जा कार्यों की सराहना की ।
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने ब्राम्हण गणों से कोरोना महामारी के बचाव के लिए मन्दिरों में मास्क एवम सेनेटाइजर के साथ ही फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य पालन करने को कहा है । उन्होंने कहा कि आप सुरक्षित रहेंगे तभी मन्दिर परिसर भी सुरक्षित होगा ।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.